Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बच्चा होने की दवाई देने के बहाने व्यक्ति ने किया महिला से रेप, ब्लैकमेल कर एक साल तक करता रहा दुष्कर्म

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बूडिया थाना क्षेत्र की 44 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 25 वर्ष पहले हुई थी। शादी के बाद उसे कोई बच्चा नहीं हुआ।

बच्चा होने की दवाई देने के बहाने व्यक्ति ने किया महिला से रेप, ब्लैकमेल कर एक साल तक करता रहा दुष्कर्ममहिला रेप

बूडिया थाना क्षेत्र के एक महिला से बच्चा होने की दवाई देने के बहाने एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान व्यक्ति ने मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो खींच ली। जिसके बाद आरोपित ने उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ करीब एक वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपित व्यक्ति के खिलाफ केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बूडिया थाना क्षेत्र की 44 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 25 वर्ष पहले हुई थी। शादी के बाद उसे कोई बच्चा नहीं हुआ। जिस कारण वह परेशान रहने लगी। महिला ने बताया कि उनकी गांव में ही करियाने की दुकान है। दुकान पर कुर्बान का आना जाना था। जिस कारण उसकी कुर्बान के साथ जान पहचान थी।

महिला ने बताया कि एक दिन कुर्बान उनकी दुकान पर आया। कुर्बान ने उसे कहा कि वह बच्चा होने की दवाई लेकर आया है। दवाई खाने के बाद उसे बच्चा हो जाएगा। महिला ने बताया कि वह आरोपित की बातों में आ गई। आरोपित व्यक्ति ने उसे दवाई दी मगर उसे खाने के बाद कोई फायदा नहीं हुआ। जब उसने आरोपित व्यक्ति से इस बारे बताया तो आरोपित उसे कहने लगा कि उसके पति को दवाई खानी पड़ेगी।

जिस पर आरोपित कुर्बान ने फिर से उसके पति के लिए दवाई दी। जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। महिला ने बताया कि रात को दवाई खाने के बाद उसका पति बेसुध होकर सो गया। जिसके बाद आरोपित कुर्बान उनके घर आया और आरोपित ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने अपने मोबाइल पर उसकी अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपित वहां से चला गया।

कुछ दिन बाद आरोपित उसे उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ गलत काम करता रहा। उसके विरोध करने पर आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दी। 23 दिसंबर को आरोपित ने उसे कहा कि वह उसे एक बार मिल ले। जिसके बाद वह उसकी सारी फोटो डिलीट कर देगा। मजबूरी में वह आरोपित से मिली। जिसके बाद आरोपित ने उसके साथ जबरदस्ती की।

मगर आरोपित ने उसकी फोटो डिलीट नहीं की। जिससे परेशान होकर उसने घटना के बारे में अपने पति को बताया। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित व्यक्ति कुर्बान के खिलाफ केस दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

मामले की जांच कर रही एसआई मेवा का कहना है कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Next Story
Top