Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बस न रोकने पर व्यक्ति ने लगाई छलांग, पहिए के नीचे आने से मौत

प्रवासी मजदूर ने बस चालक को बस रोकने के लिए कहा लेकिन बस चालक के बस न रोकने पर उसने चलती बस से छलांग लगा दी।

शाहजहांपुर में बड़ा सड़क हादसा, टेंपो पर ट्रक पलटने से 16 लोगों की दर्दनाक मौतroad accident in Shahjahanpur 16 people died after a truck overturns on tempo

लाडवा-पिपली रोड पर रोडवेज की बस में यात्रा कर रहे एक प्रवासी मजदूर ने चलती बस से छलांग लगा दी जिससे उसकी बस के पहिये के नीचे आने से मौत हो गई। बताया जाता है कि प्रवासी मजदूर ने बस चालक को बस रोकने के लिए कहा लेकिन बस चालक के बस न रोकने पर उसने चलती बस से छलांग लगा दी।

बस से छलांग लगाने पर प्रवासी मजदूर बस के टायर के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान राजेश चौधरी पुत्र सिहयानंद चौधरी निवासी बरदाहा थाना बरदाहा जिला अररिया बिहार के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही लाडवा पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक राजेश कुरुक्षेत्र से यमुनानगर वाली हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर लाडवा की तरफ आ रहा था और बस की अगली खिड़की में खड़ा था। निवारसी कालोनी के पास उसने बस रोकने को कहा तो बस चालक ने बस नहीं रोकी।

बस न रोकने पर मृतक ने चलती बस से छलांग लगा दी और बस के पिछले पहिये के नीचे आ गया। बस के पहिये के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना लाडवा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही लाडवा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top