Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जींद में प्रेमी जोड़े न खाया जहर, दोनों की मौत

तीन दिन पहले प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ घर आया था। दोनों लव मैरिज करके लौटे थे। जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति का जायजा लिया

प्रेमी जोड़े के लिए आफत बने घरवाले, धमकियों से परेशान युवती पहुंची एसएसपी ऑफिसLove Couple Marriage Demand Police Protection From Family in Agra

जींद के पौली गांव में मंगलवार देर शाम एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। दोनों की पीजीआई रोहतक में मौत हो गई। दोनों तीन दिन पहले ही घर आए थे। मृतक युवक करीब एक वर्ष से घर से गायब था।

जुलाना थाना पुलिस ने बुधवार को दोनों के शवों का पीजीआई रोहतक में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पौली निवासी 22 वर्षीय सुमित के परिजनों ने बताया सुमित एक वर्ष से घर से गायब था।

तीन दिन पहले वह अपनी प्रेमिका के साथ घर आया था। दोनों लव मैरिज करके लौटे थे। जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति का जायजा लिया। प्रेमी जोड़े ने जहर क्यों खाया है, इसके पीछे क्या कारण पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने पीजीआई रोहतक में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। दोनों ने जहर क्यों खाया उसकी जांच की जा रही है।

Next Story
Top