Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव : 11 लाख रुपए में 'प्रशांत किशोर' दिलवा रहे थे भाजपा का टिकट, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhan Sabha Chunav) की तारीखों का ऐलान होते ही पार्टियां जहां जनमत को अपने पक्ष में करने में जुटी है वहीं कुछ ठग लोगों को टिकट दिलवाने के लिए भी सक्रिय हो गए हैं। ताजा मामला प्रदेश के हांसी जिले से है जहां 11 लाख रुपए में भाजपा का टिकट दिलाया जा रहा था।

सुभाष गुप्ता बोले: 20 साल तक कांग्रेस में नहीं मिला मान-सम्मान, अब BJP के लिए दिन-रात करुंगा कामSubhash Gupta Says Congress Did Not Gave Respect In 20 Years, Now Work For BJP

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) की तारीखों का ऐलान होते ही पार्टियां जहां जनमत को अपने पक्ष में करने में जुटी है वहीं कुछ ठग लोगों को टिकट दिलवाने के लिए भी सक्रिय हो गए हैं। ताजा मामला प्रदेश के हांसी जिले से है जहां 11 लाख रुपए में भाजपा का टिकट दिलाया जा रहा था।

गौरतलब है कि इन दिनों हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (BJP) में टिकट को लेकर तमाम नेता जुगाड़ लगा रहे हैं। लोगों की भाजपा के टिकट को लेकर मसक्कत को देखकर ठगी करने वाले भी सक्रिय हो गए उन्होंने पहला निशाना राजेश ठकराल को बनाया।

टिकट दिलवाने का वादा करने वाले व्यक्ति ने खुद को प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) बताया, और टिकट दिलवाने की बात की, उसने इसके लिए 11 लाख की मांग की। व्यक्ति ने राजेश ठकराल को विश्वास दिलवाने के लिए कमल गुप्ता से भी फोन करवाया।

लगातार तीन दिन फोन करके उसने राजेश को विश्वास में लिया, भाजपा नेता को जब शक हुआ तो उन्होंने दिल्ली हेडक्वार्टर से बात की। तब उन्हें पता चला कि प्रशांत किशोर का भाजपा और हरियाणा चुनाव से अभी किसी तरह का कोई मतलब नहीं है।

राजेश ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, क्राइम ब्रांच ने एक दिन में ही आरोपी युवक को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुआ युवक अमृतसर का गौरव कुमार है। जिसे पुलिस रविवार को कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड पर लेने की मांग करेगी।

Next Story
Top