Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

80th CRPF Anniversary : अजीत डोभाल ने जवानों को किया याद, बोले- ये विश्वसनीय बल

गुरुग्राम में आज सीआरपीएफ की 80वीं वर्षगांठ मनाई गई। इस दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार अजीत डोभाल भी पहुंचे। अजीत डोभाल ने कहा कि 40 जवानों की शहादत को नहीं भुलाया जा सकता है। 40 जवानों को मैं श्रद्धांजलि देता हूं।

80th CRPF Anniversary : अजीत डोभाल ने जवानों को किया याद, बोले- ये विश्वसनीय बल
हरियाणा के गुरुग्राम में आज सीआरपीएफ की 80वीं वर्षगांठ मनाई गई। इस दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार अजीत डोभाल भी पहुंचे। अजीत डोभाल ने कहा कि 40 जवानों की शहादत को नहीं भुलाया जा सकता है। 40 जवानों को मैं श्रद्धांजलि देता हूं।
अजीत डोभाल ने कहा कि जब भी हम किसी बैठक में इस बात पर चर्चा करते हैं कि किस बल को भेजा जाना चाहिए, तो हम यही करते हैं कि सीआरपीएफ को भेजना चाहिए।
क्योंकि ये एक विश्वसनीय बल है। हम उन पर पूरा भरोसा कर सकते हैं। उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि ऐसी विश्वसनीयता हासिल करने में सालों लगते हैं।
अभी हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के काफीले पर हमला हुआ था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।
वहीं अतंकी हमले के बाद राज्य में आतंक का सफाया करने के लिए पुलिस ने एनकाउंटर शुरू किया। जिसमें पुलवामा हमले का टॉप कमांडर मारा गया तो वहीं 5 जवान भी शहीद हो गए।
Next Story
Share it
Top