Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने ट्रक से 700 से गाय की खाल बरामद की, दो गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस की अपराध जांच शाखा ने थाना सेक्टर 58 इलाके से गाय की खालों से भरा एक ट्रक जब्त किया है। इस ट्रक में 700 से ज्यादा गाय की खाल बरामद की गई है।

हरियाणा: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने ट्रक से 700 से गाय की खाल बरामद की, दो गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस की अपराध जांच शाखा ने थाना सेक्टर 58 इलाके से गाय की खालों से भरा एक ट्रक जब्त किया है। इस ट्रक में 700 से ज्यादा गाय की खाल बरामद की गई है। अपराध जांच शाखा ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों में ट्रक चालक एवं मालिक अलवर जिले के खडख़ड़ी गांव निवासी मुस्तफा और गाय की खालों का मालिक नूहं निवासी राजू शामिल हैं। दोनों आरोपी गाय की खालों को लेकर हापुड़ जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में प्रदूषण के स्तर में थोड़ा सुधार लेकिन हालात अभी भी 'बहुत खराब'

इससे पहले वह खालों को लेकर कानपुर भी जा चुके हैं। राजू ने भरतपुर, अलवर, नूहं आदि इलाकों से ये गाय की खालें कसाइयों से खरीदी थीं।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात्रि गायों की सुरक्षा के लिए गैर सरकारी संगठन के सदस्यों ने सीआईए 56 के इंचार्ज आनंद सागवान को गायों की 700 ताजी खालों के बारे में बताया।

इसे भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: सरयू किनारे भगवान राम की भव्य मूर्ति लगाने का आजम खान ने किया स्वागत

इसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित की और गौ तस्करों के द्वारा ले जाई जा रही 700 ताजी खालों को बरामद किया। अपराध जांच शाखा प्रभारी आनंद सागवान ने बताया कि डॉक्टर की जांच रिपोर्ट आ गई है, जिससे पता चला है कि ये गाय की ताजा खालें हैं।

सेक्टर-58 थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया है। सागवान ने बताया कि एक खाल की कीमत तीन से चार हजार रूपये के बीच है।

Next Story
Share it
Top