Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेवाड़ी गैंगरेप केस: पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए 51 गांवों के लोगों ने बुलाई महापंचायत

हरियाणा के रेवाड़ी में हाल ही में हुए गैंगरेप के मामले में 51 गांवों के लोगों ने एक महापंचायत का आयोजन किया। इस महापंचायत में रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने में मदद करने के लिए एक जनसंघर्ष समिति का गठन किया गया है।

रेवाड़ी गैंगरेप केस: पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए 51 गांवों के लोगों ने बुलाई महापंचायत

हरियाणा के रेवाड़ी में हाल ही में हुए सीबीएसई टॉपर के गैंगरेप के मामले में करीब 51 गांवों के लोगों ने एक महापंचायत का आयोजन किया। इस महापंचायत में रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने में मदद करने के लिए एक जनसंघर्ष समिति का भी गठन किया गया है।

रेवाड़ी में आयोजित इस महापंचायत में ग्रामीणों ने भविष्य में होने वाली इस तरह की अन्य घटनाओं को रोकने के बारे में भी विचार किया है।

इससे पहले रेपुलिस ने वाड़ी गैंगरेप केस के मुख आरोपी निशु को 4 दिनों की पुलिस रिमांड भेज दिया है। इसके अलावा दो अन्य आरोपियों डॉ संजीव और दीन दयाल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि हरियाणा के रेवाड़ी में एक 19 वर्षीया लड़की का तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

बताया जाता हैं कि रेवाड़ी गैंगरेप का मुख्य आरोपी निशु सेना का जवान है और वो कुछ दिनों से छुट्टी पर घर आया था। इसी दौरान आरोपी ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर 19 वर्षीया छात्रा के साथ सामुहिक बलात्कार किया था।

Next Story
Share it
Top