Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोहतक: 50 हजार का मोस्ट वांटेड गिरफ्तार, मोखरा के छात्र मिलन हत्याकांड में है दोषी

रंगदारी, लूट सहित करीब 10 से अधिक वारदातों में शामिल मोस्टवांटेड मंजीत को जींद पुलिस की सीआईए की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

रोहतक: 50 हजार का मोस्ट वांटेड गिरफ्तार, मोखरा के छात्र मिलन हत्याकांड में है दोषी

मोखरा के छात्र मिलन हत्याकांड, रंगदारी, लूट सहित करीब 10 से अधिक वारदातों में शामिल मोस्टवांटेड मंजीत को जींद पुलिस की सीआईए की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मंजीत को बृहस्पतिवार की देर रात जींद से उस वक्त दबोचा जब वह पिस्तोल लेकर किसी गांव में रंजिश के चलते एक युुवक की हत्या करने के लिए जा रहा था।

उसकी गिरफ्तारी से रोहतक पुलिस ने राहत की सांस ली है।उसे जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा। इस बात की पुष्टि रोहतक एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने की है।

मंजीत पर जींद पुलिस की ओर से 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया हुआ है। रोहतक पुलिस ने भी आरोपित पर ईनाम की घोषणा करने की तैयारी कर ली थी लेकिन आरोपित उससे पहले ही जींद सीआईए के हत्थे चढ़ गया।

मंजीत जींद पुलिस की कस्टडी में ईलाज के लिए पीजीआई रोहतक आया था। अारोपित मंजीत पुलिस को चकमा देकर पीजीआई से फरार हुआ था। इस संबंध में थाना पीजीआईएमएस में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज है।

दूसरी ओर मिलन हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित अंकित की रिमांड अवधी खत्म होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि मोखरा गांव में मिलन पुत्र आनन्द की कुछ दिन पहले ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मिलन की माता सरला पत्नी आनन्द के ब्यान पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

सीआईए की टीम ने एएसआई विनोेद कुमार के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए वारदात में नामजद अंकित पुत्र रामनिवास निवासी गांव मोखरा को गिरफ्तार किया था।

आरोपित को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया। जांच में सामने आया कि 6 जून को गांव मोखरा से रोहतक जाते समय बस में मिलन ने मोहित उर्फ मजनू उर्फ टींकू की बहन के साथ छेड़खानी की थी।

इस बात का पता चलने पर मोहित उर्फ मजनू उर्फ टींकू का मिलन के साथ पुराना बस अड्डा रोहतक पर झगड़ा हुआ था। इसी बात की रंजिश रखते हुए मोहित ने अपने दोस्त अंकित व जीन्द निवासी मंजीत के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

सीआईएजांच अधिकारी विनोद कुमार ने कहा कि आरोपित मंजीत को जींद पुलिस की सीआईए की टीम ने गिरफ्तार किया है। उसे जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा। मिलन हत्याकांड में शामिल अंकित को रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एसपी ने बताया कि मंजीत को जींद की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हम आज उस पर 25 हजार का ईनाम रखने के लिए डीजीपी कार्यालय को पत्र लिखने ही वाले थे कि सूचना मिली मंजीत गिरफ्तार हो गया है। मंजीत शातिर अपराधी है और उस पर आठ केस दर्ज हैं। उसे जल्द ही प्रोडक्शन पर लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top