Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाट

हरियाणा के हिसार में एक पांच साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी निर्ममता से हत्‍या कर दी गई।

हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाट

हरियाणा के हिसार जिले में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 को हुई 'निर्भया गैंगरेप' जैसी वारदात का मामला सामने आया है।

हिसार के उकलाना गांव में पांच साल की बच्‍ची के साथ बलात्‍कार कर उसके गुप्तांग में लकड़ी घुसा दी, उसके बाद लड़की की निर्ममता से हत्‍या कर दी गई।

इस घटना से अब महिलाओं की सुरक्षा के सारे दावे खोखले नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद मृत बच्ची के घर में मातम छाया हुआ है, जबकि गांव के लोगों में काफी नाराजगी है।

वहीं इस मामले में हिसार डीएसपी जितेंद्र कुमार का कहना है कि हिसार पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है, मामले की जांच के लिए एसआईटी भी गठित कर दी गई है।

इस मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। बच्‍ची अपनी मां और बहन के साथ सोई हुई थी। शनिवार सुबह उसका शव घर से करीब 250 मीटर दूर गली में नग्न हालत में खून से लथपथ मिला।

वहीं जब बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के गुप्तांग में दो फीट की लकड़ी डालने की वजह से गहरे जख्म हो गए थे, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

डॉक्टर की रिपोर्ट के अनुसार बच्ची के कंधे, माथे और पीठ पर खरोंचे के निशान भी हैं, दुष्कर्म की पुष्टि के लिए करनाल के मधुबन स्थित फॉरेंसिक लैब में सैंपल भेजे हैं।

Next Story
Share it
Top