Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल बस के नीचे आने से 5 साल की बच्ची की मौत, मचा कोहराम

कैथल के सीवाना के लादना गांव की रहने वाली छात्रा की स्कूल बस के नीचे आने से मौत हो गई। जिसके बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। बच्ची बस से उतरकर घर की तरफ जा रही थी।

स्कूल बस के नीचे आने से 5 साल की बच्ची की मौत, मचा कोहराम
X
स्कूल बस के नीचे आने से 5 साल की बच्ची की मौत, मचा कोहराम

कैथल शहर के लादना गांव की रहने वाली छात्रा की स्कूल बस के नीचे आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वो उस समय स्कूल से घर वापस आ रही थी। इसकी सूचना मिलते ही बच्ची के घरवालों का रो-रो के बुरा हाल हो गया।

ये है मामला

कहते हैं स्कूल बस में अपने बच्चे को स्कूल भेजकर माता-पिता कई परेशानियों से बच जाते हैं। उन्हें विश्वास होता है कि स्कूल बस में उनके बच्चे सुरक्षित रहेंगे। लेकिन अगर स्कूल बस ही बच्चों की जान लेने लगे तो फिर किस पर भरोसा किया जा सकता है।

इसी क्रम में कैथल से एक ऐसे ही दर्दनाक दुर्घटना का मामला सामने आया है। जिसमें 5 साल की एक स्कूल जाने वाली बच्ची की जान उसी के स्कूल बस ने ले ली। लादना गांव की रहने वाली 5 वर्षीय कबीरजोत कौर पंजाब के सीवाना में अकाल ज्योत एकेडमी में पढ़ती थी। वो वहां प्रथम कक्षा की छात्रा थी।

बस से उतरकर वो अपने घर वापस जाने लगी। उसी समय स्कूल बस ने बस को बैक किया। जिसके दौरान वो बच्ची बस के नीचे आ गई। उसे तुरंत जिले के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

इस दुर्घटना के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने बच्ची के शव को जिले के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है।

Next Story