Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दो परिवारों के बीच मारपीट, चपेट में आकर चार वर्षीय बच्ची की मौत

हरियाणा के पंचकुला में दो परिवारों के बीच आपसी रंजिश के चलते लाठियों से मारपीट होने लगी। जिसकी चपेट में आकर एक चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।

दो परिवारों के बीच मारपीट, चपेट में आकर चार वर्षीय बच्ची की मौतसांकेतिक चित्र

हरियाणा (Haryana) के पंचकुला (Panchkula) में एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है। घटना में एक चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। पंचकुला में दो परिवारों की बीच आपसी रंजिश के चलते मारपीट हो गई। विवाद बढ़ जाने पर दोनों परिवारों के बीच लाठी-डंड़े चलने लगे। जिसकी चपेट में वह चार वर्षीय बच्ची आ गई और चोट लगने के कारण उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक पंचकुला गांव के सकेतड़ी गांव में स्थित कॉलोनी में दो परिवारों के बीच लंबे समय से रंजिश है। कई बार दोनों के बीच विवाद हो चुका है। किसी बात को लेकर दोनों के बीच बुधवार को फिर से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच लाठी-डंडों से मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान एक चार वर्षीय बच्ची दोनों परिवारों के बीच चल रही मारपीट की चपेट में आ गई। बच्ची के सिर पर और गर्दन पर डंडा लगा। जिससे उसे गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले नत्थू राम मान के एक व्यक्ति के साथ उसका झगड़ा हुआ था। झगड़े में लाठी डंड़े चलने लगे थे। इस दौरान उसकी बेटी नीचे गिर गई और लड़ाई की चपेट में आकर उसके चोट लग गई। चोट लगने के बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन बुधवार को उसकी मौत हो गई।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी रविकांत ने बताया है मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घटना में चार साल की लड़की की संदिग्ध हालत में सिर पर चोट लगने से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि लड़की पिता ने मामले में शिकायत दर्ज की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Next Story
Top