Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद में कोरोना से 4 लोग हुए संक्रमित

हरियाणा में अबतक कोरोना वायरस के 22 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि पूरे देश में प्रतिदिन औसतन 100 नए मामले सामने आ रहे हैं।

फरीदाबाद में कोरोना से 4 लोग हुए संक्रमित

भारत में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लागातार इजाफा हो रहा है। अब हरियाणा के फरीदाबाद से कोरोना वायरस के एक और नया मामला सामने आया है। इसी के साथ यहां पर कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 4 हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरीदाबाद के थाना सूरजकुंड इलाके से कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव मामला सामने आया है। इसी के साथ यहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या चार हो गई है।

बताया जा रहा है कि जो महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है उसका पति नोएडा में एक कंपनी में काम करता था। इस कंपनी के कई लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। महिला के पति के जांच के नमूने भेजे गए हैं, अभी रिपोर्ट आनी बाकी है। महिला के इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

102 मरीज हो चुके हैं ठीक

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, हरियाणा में अबतक कोरोना वायरस के 22 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि पूरे देश में प्रतिदिन औसतन 100 नए मामले सामने आ रहे हैं। अभी तक देश में 1190 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिनमें से 102 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।

Next Story
Top