Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चिंट फंड कंपनी में पैसे लगा मुनाफा कमाने के नाम पर 4.75 लाख की धोखाधड़ी

सैक्टर-9 निवासी लविश गोयल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक व्यापारी है, उसको मनजीत सिंह ने एक होटल में पार्टी के लिए बुलाया। जहां पर कई लोग मौजूद थे।

खाते से 13 हजार की ठगी, केस दर्जठगी (फोटो प्रतीक)

चिंट फंड कंपनी में पैसे लगा मुनाफा कमाने के नाम पर एक व्यक्ति से 4.75 लाख रूपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। सैक्टर-9 निवासी लविश गोयल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक व्यापारी है, उसको मनजीत सिंह ने एक होटल में पार्टी के लिए बुलाया। जहां पर कई लोग मौजूद थे।

इस दौरान उसने एक बड़े व्यापारी से मिलवाया, जो चिटफंड का कारोबार करता है। उस व्यापारी ने लविश को कहा कि वह स्कीम में शामिल होकर अच्छे पैसे कमा सकता है। इतना ही नहीं उसने कहा कि मनजीत सिंह इस स्कीम में पैसे लगा कर काफी मुनाफा कमा चुका है। मनजीत की बातों में आकर लविश ने मंजीत व व्यापारी को अलग-अलग किस्तों में 4.75 लाख रूपए दे दिए। उसके बाद जब लविश ने पैसे मांगे, तो वह उसे टालने लगा।

बार-बार पैसे मांगने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मनजीत के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी रामशरण ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Top