Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम रहीम के काफिले में शामिल थे तीन विधायक, पंचकुला से हो गए रफूचक्कर

कोर्ट ने जब राम रहीम को दोषी करार दिया था तो पंचकुला में राम रहीम के समर्थकों ने हिंसा की थी, जिसमें में 38 लोगों की मौत हो गई थी।

राम रहीम के काफिले में शामिल थे तीन विधायक, पंचकुला से हो गए रफूचक्कर

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को पंचकुला स्थित सीबीआई की विशेष कोर्ट ने दोषी करार दिया। जिसके बाद हरियाणा समेत दिल्ली और यूपी में भी कई जगह हिंसा हुई।

इसे भी पढ़ेंः स्कूल लड़कियों को खुद जाकर लाता था राम रहीम, गुफा में ले जाकर करता था हवस पूरी

इस बीच के अहम खबर यह आ रही है कि सुनवाई के दौरान जब राम रहीम सिरसा स्थित अपने आश्रम से पंचकूला के लिए जब अपने काफिले के साथ निकले थे, उस काफिले में दो हरियाणा और एक पंजाब का विधायक भी शामिल था।

इन विधायकों को राम रहीम ने अपनी एक बड़ी रणनीति के आधार पर शामिल किया था। राम रहीम का काफिल जब पंचकूला पहुंचा तो पुलिस ने इस काफिले में शामिल सभी गाड़ियों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को पता चला कि काफिले में तीन विधायक भी हैं।

इसे भी पढ़ेंः VIDEO: ये बाबा झाड़ू से करता है अपने भक्तों की सुताई!

विधायकों के काफिले में होने की खबर उच्च पुलिस अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद इन विधायकों को पुलिस ने भीड़ में निकाल दिया और ये मौका देखकर वहां से निकल गए।

हालांकि पुलिस ने अभी तक इन पुलिस वालों की पहचान उजागर नहीं की है। तलाशी के दौरान पुलिस को गाड़ियों में से कई आपत्तिजनक सामान भी मिला था।

Next Story
Share it
Top