Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जनता कालोनी में दिनदहाड़े 25 लाख की चोरी, वारदात के समय घर पर नहीं था कोई

परिवार जब वापस मकान पर आए तो चाेरी का पता चला लेकिन हैरानी की बात है कि चोरी के दिन पुलिस को सूचना नहीं दी गई।

कोयला खदान कर्मी के घर चोरी, 6 लाख रुपए के जेवरात ले उड़े चोर 
X
Coal mine worker's house stolen

रोहतक जनता कालोनी में रेेलवे के सेवानिवृत अधिकारी के मकान से दिनदहाड़े चाेर 25 लाख कीमत के जेवर और नगदी चोरी कर ले गए। परिवार जब वापस मकान पर आया तो चाेरी का पता चला लेकिन हैरानी की बात है कि चोरी के दिन पुलिस को सूचना नहीं दी गई। पुुलिस को दूसरे दिन चोरी की सूचना दी गई है। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर केस दर्ज कर लिया हैै।

वारदात से परिवार सदमे में है। पुलिस को दी शिकायत में प्रदीप कुमार निवासी जनता कालोनी ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन से सेेवानिवृत कर्मचारी हैं। 16 अक्टूबर को वह और परिवार के सदस्य सुुबह दस बजे ताला लगाकर चले गए थे। साढ़े चार बजे वापस आए तो गेट का ताला अंदर से खुुला हुआ था। बाहर से गेट का लाॅक खोलने पर पता चला कि अंदर से कुंडी लगी हुई थी। वह किसी तरह अंदर पहुंचे तो सभी दराज तोड़कर सामान डबल बैड पर पड़ा हुआ था।

कमरे की अलमारी भी खुली थी। चोर मकान कोे खंगाल कर करीब 24500 की नगदी, टीका, चैैन, अंगूठी, कड़े, कंगन, गले का सेट, गले का हार, नाक का मोती, कानोें की बाली, झुुमकी, गिन्नी का हािर, नैकलेस, नथ, मंगल सूत्र समेत अन्य जेवर चोेरी कर ले गए हैं। सोने के जेवरों की कीमत 25 लाख के आसपास हैै। पुलिस ने सूचना के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस कालोनी में कई जगह लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

सदमे में है परिवार

पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके जीवन भर की कमाई को चोर लूट ले गए। चोर कहीं सीसीटीवी में भी कैद नहीं हुए हैं। परिवार चाेरी के बाद से ही परेशान है और कुछ भी कहने की स्थिती में नहीं है। परिवार ने एसपी राहुुल शर्मा से कार्रवाई की उम्मीद जताई हैै।

वर्जन

चोरी के मामले में दूसरे दिन पुलिस को सूचना दी गई है। मौैके का निरीक्षण कर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोेपितों की तलाश की जा रही है। कहीं चोरी से सम्बंधित फुटेज बरामद नहीं हो सकी। सोमबीर, जांच अधिकारी

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story