Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

2 साल की मासूम के साथ युवक किया ने किया बलात्कार, पुलिस ने दबोचा आरोपी

देश के अलग-अलग राज्यों में बच्चियों लड़कियों के साथ बलात्कारी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला दिल्ली से गुरुग्राम से सामने आया है। यहां पर एक शख्स ने शराब के नशे में महद दो साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया है।

2 साल की मासूम के साथ युवक किया ने किया बलात्कार, पुलिस ने दबोचा आरोपी

देश के अलग-अलग राज्यों में बच्चियों लड़कियों के साथ बलात्कारी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला दिल्ली से गुरुग्राम से सामने आया है। यहां पर एक शख्स ने शराब के नशे में महद दो साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया है। परिजन की शिकायत के आधार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

क्या का पूरा मामला

गुरुग्राम में थाना खेड़की दौला क्षेत्र के अंतर्गत सैक्टर-83 में पुलिस चौकी वाटिका में एक दो साल की बच्ची के साथ बलात्कार की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को रोता देख नाजुक हालत में इलाज के लिए सैक्टर-10 के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है।

पीड़िता की मां ने वकील के सामने लिखित शिकायत में बताया कि वह मध्य प्रदेश की निवासी और यहां पर झुग्गीयों में अपने पति व बच्चों के साथ रहती है और मजदूरी करती है।


हम मंगलवार को मजदूरी करने के लिए गए थे, झुग्गी में केवल एक बेटा और दो साल की एक बेटी थी। जब लगभग शाम समय 6 बजे वापस लौटी तो देखा कि एक युवक था उसने शराब पी रखी थी और देखकर वहां से भाग गया। झुग्गी में जाकर देखा तो बच्ची रो रही थी। इन्ही के साथ काम करने वाले शख्स ने बच्ची के साथ बलात्कार किया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान दीपू कुमार पुत्र रामबिलास निवासी बिहार के रुप में हुई है। वह पटना जिले के निवासी गांव धानक का मूल निवासी है।

पुलिस पूछताछ की। पुलिस ने बताया की आरोपी ने बताया कि उसने लड़के को पैसे देकर दुकान पर बिस्कुट लेने के लिए भेज दिया था मासूम बच्ची के साथ पीछे से बलात्कार किया। जब मासूम की मां आ गई तो वह वहां से भाग निकला। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कोगुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा

Next Story
Share it
Top