Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : जिला जेल में 3 बंदियों के कब्जे से मिले 2 मोबाइल फोन

नीमका गांव स्थित जिला जेल में बंद 3 बंदियों के कब्जे से जेल विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को चेकिंग के दौरान 2 मोबाइल फोन व एक चार्जर बरामद किया है। इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

बल्लभगढ़। नीमका गांव स्थित जिला जेल में बंद 3 बंदियों के कब्जे से जेल विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को चेकिंग के दौरान 2 मोबाइल फोन व एक चार्जर बरामद किया है। इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। थाना सदर पुलिस ने आरोपित बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक नीमका जिला जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट सचिन कुमार ने दी शिकायत में बताया कि जिला जेल में मिलने वाले आपत्तिजनक सामानों के मद्देनजर प्रतिदिन बैरकों की चेकिंग की जाती है। अन्य दिनों की तरह सोमवार को भी जेल के सुरक्षा कर्मचारी अलग अलग बैरकों में जाकर कैदियों के सामान की तलाशी ले रहे थे।

उसी दौरान एक बैरक में बंद एसजीएम नगर निवासी आमिर उर्फ कतीराए पलवल के औरंगाबाद निवासी मोहित उर्फ मोनू और लीखी गांव निवासी मनु के कब्जे से 2 मोबाइल फोन व एक चार्जर मिला। कर्मचारियों के बताने पर उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top