Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग को घर से अगवा कर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता ने की आत्महत्या

हरियाणा के नूंह में एक 17 साल की नाबालिग के साथ 8 दरिंदों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद नाबालिग ने मां-बाप की इज्जत के खातिर आत्महत्या कर ली।

नाबालिग को घर से अगवा कर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता ने की आत्महत्या

हरियाणा के नूंह में एक 17 साल की नाबालिग के साथ 8 दरिंदों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद नाबालिग ने मां-बाप की इज्जत के खातिर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, 29 अप्रैल को रात करीब 2:30 बजे गांव के 8 युवक लड़की को उसके घर से अगवा कर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

जब घरवालों को लड़की के गायब होने का पता चला तो उन्होंने बेटी की तलाश शुरू की। परिजनों को लड़की गांव से ही कुछ दूरी पर बदहवास हालत में मिली जिसे वे घर ले आए। इसके बाद पीड़िता ने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें- कलयुगी मां ने 40 हजार रुपए प्रति महीने पर बेची बेटी, दलालों के चंगुल से ऐसे बचकर निकली नाबालिग

वारदात के अगले ही दिन जब पीड़िता के पिता उसकी मां को लेने दूसरे गांव गए तो पीछे से लड़की ने घर के बाथरूम में सुसाइड कर लिया।

मामले को लेकर डीएससी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि 8 युवकों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतका के परिजनों को सौंप दिया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top