Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नशीले पदार्थों की तस्करी के दोषी को 15 साल की कैद, दो लाख रुपए का जुर्माना भी

आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान आरोपित को दोषी करार दिया था। जिसे 15 साल कैद की सजा सुनाई गई है।

विधानसभा चुनाव के पहले हरियाणा पुलिस का एंटी-ड्रग अभियान, 386 मामले दर्ज 483 आरोपी गिरफ्तारHaryana Police Anti-Drug Campaign Before Assembly Elections, 483 Accused Arrested in 386 Cases

प्रदेश के रोहतक में नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में एडीएसजे जसबीर सिंह की कोर्ट ने दोषी को 15 साल कैद की सजा सुनाई है। साथ ही दोषी पर 2 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है जिसकी अदायगी न किए जाने पर अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

मामले के अनुसार 25 जून 2017 को सीआईए पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति बसाना से क्रेटा कार में अफीम लेकर आएगा। चेकिंग के दौरान पकड़ा जा सकता है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बसाना के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। कुछ ही देर में एक कार बसाना से आते हुए दिखाई दी।

कार चालक ने अपना नाम रमेश निवासी भैणी चंद्रपाल बताया। कार नम्बर एचआर 15सी-4241 की चेकिंग डीएसपी रोहताश की मौजूदगी में की गई। कार से जांच के दौरान करीब 11 किलो अफीम बरामद हुई थी। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 13 लाख है।

आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान आरोपित को दोषी करार दिया था। जिसे 15 साल कैद की सजा सुनाई गई है। जुर्माना न भरने पर दोषी को छह माह की अतिरिक्त कैद काटनी होगी।

Next Story
Share it
Top