Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश भाजपा के 106 विधायक इस आलीशान होटल में ठहरेंगे, कमलनाथ सरकार गिरने में रहे असफल!

मध्य प्रदेश में बजट सत्र के शुरू होते ही 25 मिनट की कार्यवाही के बाद 26 मार्च तक के लिए सदन को स्थगित कर दिया गया है।

भाजपा ने दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने से पहले लिए थे इंटरव्यू, दो महीने पहले शुरू हुई थी प्रक्रिया
X
बीजेपी

मध्य प्रदेश भाजपा के 106 विधायक आज देर शाम हरियाणा के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल पहुंच सकते हैं। बताया जा रहा है कि 24 घंटे के दौरान मध्य प्रदेश के भाजपा विधायक कमलनाथ सरकार गिराने में कामयाब नहीं हुए।

इसलिए वह हरियाणा में नूह जिले के सराय गांव में स्थित आलीशान आईटीसी ग्रैंड भारत होटल लौट रहे हैं। माना जा रहा है कि विधायक कोरोना वायरस की वजह से आगामी 26 मार्च तक इसी होटल में ठहर सकते हैं। सीआईडी विभाग के अलावा नूह पुलिस के जवानों को मोर्चा संभालने के आदेश मिले हैं। जिसके बाद होटल की सुरक्षा व्यवस्था फिर से कड़ी करने की तैयारी शुरू हो गई है!

26 मार्च तक सदन स्थगित

बता दें कि आज मध्य प्रदेश में बजट सत्र के शुरू होते ही 25 मिनट की कार्यवाही के बाद 26 मार्च तक के लिए सदन को स्थगित कर दिया गया है। राज्यपाल लालजी टंडन, कांग्रेस, भाजपा और अन्य दलों के सभी प्रतिनिधि पहुंच थे।

राज्यपाल लाल जी टंडन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लिखा पत्र

बता दें कि इसके बाद मध्य प्रदेश राज्यपाल लाल जी टंडन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा है। राज्यपाल लाल जी टंडन ने लिखा है कि सीएम कमलनाथ कल (मंगलवार) 17 मार्च तक मध्य प्रदेश विधानसभा में फ्लोर टेस्ट करवाएं और अपना बहुमत सिद्ध करें। अन्यथा यह माना जाएगा कि वास्तव में आपको विधानसभा में बहुमत प्राप्त नहीं है।

Next Story