Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शिवसैनिकों ने जबरन बंद कराई गुरुग्राम में 500 मीट की दुकानें

शिवसेना के स्थानीय प्रक्वता रितु राज ने कहा कि अगर हर मंगलवार को मीट की दुकानें बंद नहीं होती है तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

शिवसैनिकों ने जबरन बंद कराई गुरुग्राम में 500 मीट की दुकानें

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में अवैध बूचड़खाने पर योगी सरकार के द्वारा की जा रही कार्रवाई के बीच बुधवार को शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हरियाणा के गुड़गांव में जबरन मीट की करीब 500 दुकानें बंद कराई।

शिवसैनिकों ने केफसी को भी बंद कराया। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि नवरात्र को लेकर मीट की दुकानें बंद कराया गया है।

इसके अलावे शिवसैनिकों ने नॉन-वेज दुकानों के मालिकों को भी हर मंगलवार को मीट की दुकान बंद रखने की धमकी दी है। शिवसेना की गुरुग्राम इकाई के जनरल सचिव और

प्रवक्ता रितु राज ने बताया कि कच्चा मांस और चिकन शॉप के मालिकों के अलावा हमने होटल और ढाबों को भी नोटिस दिया है।

शिवसेना के स्थानीय प्रवक्ता ने कहा कि हर मंगलवार को मीट की दुकानें बंद नहीं करने पर दुकानदारों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

वहीं इस मुद्दे पर शिवसेना ने दावा किया है कि उसे इस कार्रवाई के दौरान वहां के स्थानीय लोगों का भी भरपूर समर्थन हासिल था। सूत्रों के मुताबिक शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पहले ही पुलिस से इसकी अनुमति ले ली थी।

मीट की दुकानें बंद कराने को लेकर गुड़गांव पुलिस के एसीपी मनीष सहगल ने बताया कि उन्हें इस कार्रवाई की कोई जानकारी नहीं है और अगर किसी वैध दुकानों को जबरन बंद कराया है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top