Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


एनकाउंटर के जरिए डबल मर्डर आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने की थी 25 हजार के इनाम की घोषणा

उत्तर प्रदेश23 July 2020 11:23 AM GMT
उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बार फिर एनकाउंटर के जरिए एक डबल मर्डर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस फरार आरोपी को पकड़ने के लिए उन पर 25,000 के इनाम की घोषणा की थी। जिसे पुलिस ने एनकाउंटर के जरिए मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है।

सेना में महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन के लिए सरकार की मंजूरी

देश23 July 2020 10:03 AM GMT
केंद्र सरकार ने भारतीय सेना में महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन के लिए मंजूरी दे दी है।

एक घंटे की बारिश ने जिला अस्पताल की खोली पोल, प्रियंका गांधी ने व्यवस्थाओं को लेकर सरकार पर कसा तंज

उत्तर प्रदेश23 July 2020 8:48 AM GMT
उत्तर प्रदेश में एक ओर कोरोना का कहर तो दूसरी ओर बारिश का कहर लगातार जारी है। इस कोरोना संक्रमण के बीच यहां के जिला अस्पतालों में व्यवस्थाओं का हाल बिहार की तरह देखने को मिल रहा है। जहां महज एक घंटे की बारिश ने अस्पतालों में जलभराव की स्थिति पैदा कर दी है।

बरेली विधायक ने DIG से की मांग, कहा टॉप 10 कुख्यात आरोपी की तरह पुलिसकर्मियों की भी लिस्ट का हो खुलासा

उत्तर प्रदेश23 July 2020 7:27 AM GMT
उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक ने डीआईजी को एक लेटर लिखकर आठ पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल कुछ पुलिसवालों पर निशाना साधा है। उन्होंने लेटर में कहा कि जिस तरह से टॉप 10 कुख्यात आरोपियों का खुलासा किया गया है, ठीक उसी तरह टॉप 10 में शामिल कुख्यात पुलिसकर्मियों का भी खुलासा हो।

झारखंड में कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई, दो साल की जेल के साथ लगेगा जुर्माना

झारखंड23 July 2020 5:58 AM GMT
झारखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सरकार ने एक सख्त कदम उठाया है। कोरोना के तहत नए प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के बाद, अब कोरोना के नियमों का उल्लंघन करना अपराध माना जाएगा।

झारखंड में तेल टैंकर के जरिए हो रहा जानवर तस्करी, दुर्घटना से हुआ मामले का खुलासा

झारखंड9 July 2020 1:12 AM GMT
झारखंड में तेल टैंकर के जरिए अब जानवर तस्करी का नया खेल चल रहा है। पुलिस को इसकी भनक न लगे, इसके लिए टैंकर में तेल डालने के बजाय जानवर को ले जाया जा रहा है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब तेल टैंकर असंतुलन होकर सड़क किनारे पलटा गया था।

लखनऊ जेल मुख्यालय के DIG की पत्नी कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा पहुंचा 30,000 के करीब

उत्तर प्रदेश8 July 2020 1:14 PM GMT
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जेल के मुख्यालय के डीआईजी की पत्नी कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसके पहले डीआईजी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना केस का आंकड़ा बढ़कर अब 30,000 के करीब पहुंच गया है।

Mausam Ki Jankari: उत्तराखंड में बारिश जमकर मचा रही कहर, तीन की मौत, भूस्खलन से कई सड़कें बंद

उत्तराखंड8 July 2020 11:54 AM GMT
Mausam Ki Jankari: उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से बारिश जमकर कहर मचा रही है। इस बीच एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, भूस्खलन से कई सड़कें पूरी तरह से बाधित हो गई है। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

कानपुर हत्याकांड : पुलिस गिरफ्त में दारोगा विनय तिवारी, सीओ के लेटर मिलने पर विकास दुबे से मिलीभगत का शक

उत्तर प्रदेश8 July 2020 11:13 AM GMT
कानपुर हत्याकांड : इस घटना को हुए छह दिन बीत चुके हैं। इस बीच, शहीद सीओ का पत्र मिलने के बाद दरोगा विनय तिवारी के प्रति संदेह पैदा हुआ। जिसे पुलिस ने आज शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बुधवार को पुलिस ने मुठभेड़ में मुख्य हत्यारे के दाहिने हाथ माने जाने वाले अमर दुबे को मार गिराया। इसके अलावा तीन और अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

एडीजी की प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म, विकास दुबे पर खुलासा करने के बजाय क्राइम आंकड़े को कम करने में जुटे रहे

उत्तर प्रदेश8 July 2020 9:03 AM GMT
कानपुर हत्याकांड को लेकर बुधवार को एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारे विकास दुबे पर कुछ नया खुलासा करने के बजाय क्राइम ग्राफ के टॉप में शामिल युपी में बढ़ते क्राइम के आंकड़े को कम करने के बखान में जुटे रहे। हालांकि अंत में उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की शहादत का बदला हम लेकर रहेंगे।

आगरा में एक ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे 7 लोगों को रौंदा, 5 की मौत, मौके पर ड्राइवर और क्लीनर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश8 July 2020 7:04 AM GMT
उत्तर प्रदेश के आगरा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे सात लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस मौके पर से ट्रक चालक और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।

हेमंत सरकार के मंत्री और कांग्रेस के एक विधायक कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा पहुंचा 3000 के पार

झारखंड8 July 2020 6:13 AM GMT
झारखंड में कोरोना संक्रमण का ग्राफ अब तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस संक्रमण का कहर आम लोगों से गुजरते हुए अब हेमंत सरकार के मंत्री और कांग्रेस के एक विधायक तक पहुंच चुका है। इसके साथ ही राज्य में कुल कोरोना केस का आंकड़ा 3000 को पार कर गया है।
Top