Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Software की मदद से सेंसर वाली लग्जरी गाड़ियों का लॉक ब्रेक कर ले उड़ता था यह गैंग, पुलिस ने गोली मारकर दबोचा इनामी बदमाश

पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश अर्शिल शातिर किस्म का वाहन चोर है, जो सॉफ्टवेयर के माध्यम से कार के सेंसर को ब्रेक करके लॉक तोड़कर गाड़ियां चोरी कर दूसरे राज्यों में बेच देता था। डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि कि 20 जनवरी को बीटा-टू थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया था।

महामारी के बीच सोसायटी के फ्लैट में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने मारी रेड तो एक विदेशी समेत यह काम करते मिले 15 युवक-युवतियां

यूक्रेन निवासी एलेक्सा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए जन्मदिन की आड़ में पार्टी कर रहे थे। एडीसीपी नोएडा सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-93 एटीएस सोसाइटी में कुछ लोग जन्मदिन के नाम पर पार्टी कर रहे हैं और वहां पर नशा चल रहा है।

कोरोना काल में जरुरतमंदों की सेवा कर रही पंजाबी सिंगर अर्पिता बंसल, साझा किया अपना अनुभव

सि‍नेमा30 May 2021 11:40 AM GMT
हमारा देश महामारी के सबसे काले दिनों से गुजर रहा है, लेकिन अभी और भी काले दिन आने वाले हैं। क्योंकि ये महामारी अब गाँव की तरफ रुख कर रही हैं। मामलों में भारत की खगोलीय वृद्धि वैश्विक महामारी को बढ़ावा दे रही है, और भारतीय लोगों की आर्थिक और सामाजिक भलाई के लिए एक गंभीर खतरे का प्रतिनिधित्व करती है।

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड के बाद जिला प्रशासन अलर्ट, ऑपरेशन चलाकर शराब के ठेकों पर की छापेमारी

ग्रेटर नोएडा में यमुना प्राधिकरण क्षेत्र का काफी बड़ा हिस्सा बुलंदशहर और अलीगढ़ से सटा हुआ है। गौतमबुद्ध नगर में यमुना और हिंडन का क्षेत्र अवैध रूप से देसी शराब बनाए जाने के लिए बदनाम हैं। वैसे भी यमुना के दूसरी तरफ हरियाणा की सीमा लगती है।

Delhi Lockdown : कुछ चीजों में छूट के साथ 7 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, इन पर अभी भी रहेगी पाबंदी

सरकार के डीडीएमए विभाग द्वारा कंस्ट्रक्शन और फैक्ट्रियों को काम करने की इजाजत दे दी है, लेकिन उनके कर्मचारियों को इस दौरान आवाजाही के लिए ई पास बनवाने की जरूरत होगी। ई पास होने पर ही वह अपने घर से अपने कारखाने या फिर कंस्ट्रक्शन साइट तक जा सकेंगे।

15 साल पूर्व सामने आए खाद्यान्न घोटाले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत तीन गिरफ्तार, अब सचिव पर शिकंजा कसने की तैयारी में अपराध शाखा टीम

उत्तर प्रदेश29 May 2021 12:04 PM GMT
बलिया जिले में केंद्र सरकार की सम्पूर्ण ग्रामीण रोजगार योजना में हुए कथित घोटाले के मामले में वर्ष 2006 में जिले के विभिन्न थानों में कुल 6,055 लोगों के विरुद्ध 51 मामले दर्ज हुए थे।

मध्य प्रदेश में शैक्षणिक संस्थाओं को चलाने की योजना बनाने के लिए मंत्रियों की कमेटी का हुआ गठन, ये मंत्री होंगे शामिल

मध्य प्रदेश29 May 2021 11:29 AM GMT
इस कमेटी में छह मंत्री में शामिल होंगे। इस समूह में खेल युवा कल्याण, शिक्ष मंत्री, अनुसूचित जनजाति कल्याण मंत्री, चिकित्सा शिक्षा मंत्री, उच्च शिक्षा मंत्री, स्कूली शिक्षा मंत्री और आयुष मंत्री को शामिल किया गया है।

शादी समारोह में अचानक आई आधी ने छिन ली 4 लोगों की जिंदगी, खुशी की जगह घर में पसरा मातम

उत्तर प्रदेश29 May 2021 9:39 AM GMT
एक वैवाहिक समारोह चल रहा था। यहां बारात आई थी। सभी लोग बहुत खुश थे। वहीं बाराती शादी के पंडाल में जलपान कर रहे थे। इसबीच ही तेज आंधी से पंडाल उखड़ कर ऊपर बिजली की हाईटेंशन तार से सट गया। लोगों ने पंडाल को पकड़ने का प्रयास किया।

पांच बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे खोला हत्या का राज

उत्तर प्रदेश28 May 2021 11:20 AM GMT
एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि ककराला गांव में रहने वाले संतराम की छह मई की रात उनके घर पर हत्या कर दी गई थी। पत्नी ने शोर मचाया था कि अज्ञात बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोलकर उसके पति की हत्या की है।

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली ऊर्वशी रौतेला ने खोला अपनी फिटनेस का राज, अच्छी-बैलेंस्ड लाइफस्टाइल जरूरी

सि‍नेमा27 May 2021 1:48 PM GMT
उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग, ब्यूटी से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने में सफल रही हैं। वह कई फिल्मों, म्यूजिक एलबम का हिस्सा रह चुकी हैं। उर्वशी के फैंस उनकी फिटनेस के भी कायल हैं। वे भी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत कॉन्शस रहती हैं।

स्किन टोन के अकॉर्डिंग ही करें फाउंडेशन का सेलेक्शन, नहीं तो खराब हो सकता है मेकअप

फैशन27 May 2021 1:00 PM GMT
मेकअप की शुरुआत में बेस के तौर पर फाउंडेशन का इस्तेमाल किया जाता है। इसलिए यह बेहद जरूरी है कि आप अपने लिए सही फाउंडेशन को चुनें। अगर फाउंडेशन को चुनने में किसी तरह की गलती हो जाए तो आपका पूरा मेकअप लुक ही बिगड़ सकता है।

गर्मी के मौसम में ऐसे करें अपनी ऑयली स्किन की देखभाल, नहीं होगी कोई दिक्कत

फैशन27 May 2021 12:15 PM GMT
गर्म मौसम में बढ़ता तापमान, स्किन में मौजूद सीबम सेल्स, पीएच बैलेंस पर भी असर डालता है। अगर आपके शरीर का पीएच बैलेंस बिल्कुल न्यूट्रल होता है तो आपकी स्किन नॉर्मल होती है। अगर पीएच बैलेंस बढ़ता है तो स्किन ड्राय हो जाती है। वहीं पीएच बैलेंस कम होने पर शरीर में मौजूद सीबम सेल्स से बड़ी मात्रा में नेचुरल ऑयल बनने लगता है।