Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: जब जमीन में 50 घंटे के लिए दफन हो गया ये युवक, जानें कैसे रहा जिंदा

अमेरिका (America) के एक मशहूर यूट्टयूबर मिस्टर बीस्ट (Mr beast) ने एक नया कारनामा किया है। बता दें कि मिस्टर बीस्ट ने खुद को ताबूत में बंद करके जमीन में दफन (Buried in the ground) करवा दिया।

Video Viral: जिंदा ही जमीन में 50 घंटे के लिए दफन हो गया ये युवक, जानें कैसे रहा जिंदा
X

जिंदा ही जमीन में 50 घंटे के लिए दफन हो गया ये युवक।

अमेरिका (America) के एक मशहूर यूट्टयूबर मिस्टर बीस्ट (Mr beast) ने एक नया कारनामा किया है। बता दें कि मिस्टर बीस्ट ने खुद को ताबूत में बंद करके जमीन में दफन (Buried in the ground) करवा दिया। वो दो दिन यानी 50 घंटे तक जमीन में ही दफन रहे और इस दौरान ताबूत में लगे कैमरों और अन्य डिवाइस की मदद से अपने दोस्तों से बातचीत करते रहे।

आपको बता दें कि ऐसा उन्होंने मशहूर होने और खुद को दिलेर दिखाने के लिए किया। लेकिन एक व्यक्ति को आप अगर 50 घंटे के लिए जमीन में दाब दें तो उसको कैसा लगेगा आप खुद ही जानते हैं। दो दिन तक ये शख्स ताबूत में कैद होकर जमीन में दफन हो गया लेकिन फिर भी अपने दोस्तों यारों से बातचीत करता रहा। ये कैसे हो गया, चलिए आपको बताते हैं कि इन 50 घंटों में क्या हुआ।

बता दें कि मशहूर यूट्टयूबर मिस्टर बीस्ट के दोस्तों ने इन पचास घंटों की बाकायदा रिकॉर्डिंग की है। सवाल यह है कि काई इतने लंबे समय तक जमीन में दफन कैसे रह सकता है। मिस्टर बीस्ट ताबूत में अपने साथ तकिया, कंबल और खाना वगैरह ले गए थे ताकि दो दिन का समय गुजार सकें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान दिखता है कि कभी वो आराम कर रहे हैं तो कभी खा रहे हैं। कभी वो दोस्तों से बात कर रहे हैं। वो बिना डरे अपना वक्त गुजार रहे हैं। इस वीडियो को यूट्टयूब पर मिस्टर बीस्ट के चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक पांच करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है और लोग हैरान हो रहे हैं कि मिस्टर बीस्ट ने ऐसा कैसे कर लिया।

Next Story