Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु के वन मंत्री ने आदवासी समुदाय के लड़के से उतरवाए जूते, वायरल हुआ Video

तमिलनाडु के वन मंत्री डिंडीगुल श्रीनिवासन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मंत्री आदवासी समुदाय के एक लड़के से जूते उतरवा रहे हैं।

तमिलनाडु के वन मंत्री ने आदवासी समुदाय के लड़के से उतरवाए जूते, वायरल हुआ VideoVideo of Tamil Nadu Forest Minister Dindigul Srinivasan goes viral

तमिलनाडु के वन मंत्री डिंडीगुल श्रीनिवासन का गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में वन मंत्री आदिवासी समुदाय के एक लड़के से जूते उतरवाते हुए दिखाई दें रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत की खूब आलोचना हो रही है। उन्होंने थेप्पाकाडु में एक हाथी शिविर के उद्घाटन के दौरान आदिवासी लड़के से अपने जूते उतरवाए।

घटना का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर वन मंत्री विवादों में घिर गए हैं। लोगों ने उनकी इस वीडियो पर नाराजगी जाहिर करते हुए कार्यवाही की मांग की है। दरअसल, श्रीनिवासन मुदुमलाई बाघ अभयारण्य में हाथी शिविर का उद्धाटन करने आए थे। इस दौरान ही वह जिला कलेक्टर और अन्य अधिकारियों के साथ चल रहे थे, अचानक उन्होंने भीड़ में से एक लड़के को अपने पास बुलाया।

इसके बाद उन्होंने उससे जूते उतारने को कहा ताकि वह मंदिर में जाकर पूजा कर सकें। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर मंत्री की बहुत आलोचना हो रही है और लोग उनके खिलाफ SC/ST कानून के तहत कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Next Story
Top