Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: जब सुशांत ने डांस के जरिए जीता था लोगों का दिल, परर्फोमेंस के दौरान मां को याद करके रो पड़े थे

शो में सुशांत(Sushant Singh Rajput) ने एक एक्ट अपनी मां को भी डेडिकेट किया था। वहीं इस दौरान सुशांत ने अपनी मां को याद करते हुए बताया था कि जब वो जिंदा थी तब मैं कुछ कर नहीं पाया और आज जह में इस मुकाम पर हूं, तो वो मेरे साथ नहीं हैं(Sushant Singh In Jhalak Dikhlaja)। वहीं सुशांत अपनी मां को याद करते करते रो पड़े थे। सुशांत का यह वीडियो किसी की भी आंखे नम कर देगा (Sushant Viral Video)।

Viral Video: जब सुशांत ने डांस के जरिए जीता था लोगों का दिल, परर्फोमेंस के दौरान मां को याद करके रो पड़े थे
X
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को फांसी लगा कर खुद को हमेशा के लिए खत्म कर लिया (Sushant Singh Rajput Death)। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर पर ही फांसी लगाई थी। जिसके बाद से लगातार उनकी मौत को लेकर तरह तरह की खबरे सामने आ रही हैं। वहीं सुशांत की मौत का जिम्मेदार फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों को ठहराया जा रहा है। वहीं सुशांत के जाने का गम लोग भूल ही नही पा रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार सुंशात की वीडियो वायरल(Sushant Singh Video) हो रही हैं। आपको बता दें कि सुशांत ने अपने करियर की शुरूआत डांस से की थी। वहीं वो एक रियेलिटी शो में भी नजर आए थे। इसी बीच आज हम सुशांत के चाहने वालों के लिए उनके डांस के कुछ वीडियो शेयर करने जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत ने साल 2010-11 में टीवी के डांस रिऐलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Sushant In Jhalak Dikhlaja) में हिस्सा लिया था और इसी मंच पर उनके साथ अंकिता भी थीं। हालांकि, इस बार दोनों कपल के रूप में नहीं बल्कि अलग-अलग कंटेस्टेंट थे

सुशांत की अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से मुलाकात टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। इसी सीरियल के सेट में वे प्यार में डूबे और दोनों काफी समय तक लिव इन में भी रहे। वहीं सुशांत ने फिल्मी दुनिया में कदम साल 2013 में रखा, जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की। सुशांत ने शो के दौरान अंकिता से अपने प्यार का इजहार भी किया था (Sushant Sing And Ankita Lokhande Love Story)।

वहीं शो में सुशांत (Sushant Singh) ने एक एक्ट अपनी मां को भी डेडिकेट किया था। वहीं इस दौरान सुशांत ने अपनी मां को याद करते हुए बताया था कि जब वो जिंदा थी तब मैं कुछ कर नहीं पाया और आज जह में इस मुकाम पर हूं, तो वो मेरे साथ नहीं हैं। वहीं सुशांत अपनी मां को याद करते करते रो पड़े थे। सुशांत का यह वीडियो किसी की भी आंखे नम कर देगा।

Also Read: वीडियों में देखें सुशांत सिंह राजपूत का घर, जहां किया था उन्होंने सुसाइड


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top