Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बालकनी से कचरा फेंकते हुए खुद ही ऊपर से गिर गया, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे यह पता चलता है कि घर की छत या बालकनी से नीचे कूड़ा फेंकना कितना खतरनाक साबित हो सकता है।

बालकनी से कचरा फेंकते हुए खुद ही ऊपर से गिर गया, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

बालकनी से कचरा फेंकते हुए खुद ही ऊपर से गिर गया, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी (फाइल फोटो)

अक्सर शहरो में देखा जाता है कि जब गली में कूड़े वाला आता है तो लोग नीचे उतरकर कूड़ा फेकने के बजाए, ऊपर से ही कूड़ा फेंकते हैं। ऐसे में कई बार कूड़ा गाड़ी में जाता है तो कई बार निशाना चूक जाता है और कूड़ा गाड़ी से बाहर गिर जाता है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे यह पता चलता है कि घर की छत या बालकनी से नीचे कूड़ा फेंकना कितना खतरनाक साबित हो सकता है।

वीडियो पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स कूड़ा फेंकने के लिए खिड़की पर बैठा है। कूड़े की गाड़ी आने पर शख्स जैसे ही ऊपर से कूड़ा फेंकता है। वैसे ही शख्स कूड़े के साथ खुद ही गाड़ी में गिर जाता है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रूकेगी। इस वीडियो पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

Also Read: जानें दाल बाटी की दाल बनाने का सही तरीका, खाने में आएगा दोगुना मजा

IPS ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को IPS दीपांशू काबरा में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि कचरा फेंकना है, कचरे के साथ फेंका नहीं जाना है। घर के कामों में भी जरा सी लापरवाही से बड़ी घटनाएं हो सकती हैं। इसलिए हमेशा सावधान रहें, ऐसे शॉर्टकट से बचें एवं घर में ऐसा कोई स्थान है जिससे दुर्घटना हो सकती है तो बचाव के उचित उपाय करें। जैसे कि ऊंची बॉउंड्री बनवाना आदि।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story