Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गंजे दूल्हे के साथ शादी में हुआ कुछ ऐसा, देखकर रिश्तेदार भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

दोस्त की शादी (Wedding) का मौका हो और हंसी मजाक (Funny video) ना हो ऐसा तो ही नहीं सकता। शादी समारोह (Wedding ceremony) के दौरान लोग अपनी मस्ती में इतने खो जाते हैं कि वे अपनी हरकरतों के बारे में बिलकूल भी ध्यान नहीं रखते हैं।

गंजे दूल्हे के साथ शादी में हुआ कुछ ऐसा, देख रिश्तेदार भी रोक नहीं पाए अपनी हंसी
X

गंजे दूल्हे के साथ शादी में हुआ कुछ ऐसा।

दोस्त की शादी (Wedding) का मौका हो और हंसी मजाक (Funny video) ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। शादी समारोह (Wedding ceremony) के दौरान लोग अपनी मस्ती में इतने खो जाते हैं कि वे अपनी हरकरतों के बारे में बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखते हैं। कुछ दोस्त तो ऐसे होते हैं कि दोस्तों को परेशान (Worried) करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसा ही एक शरारती दोस्त की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

आप वीडियो देखकर ये खुद ही समझ सकते हैं कि इसाई रीति-रिवाज के साथ एक शख्स की शादी (Marriage) हो रही है। ठीक उसी वक्त एक शख्स वहां पहुंचता है। पहले तो वह दूल्हे का कपड़ा साफ करता है और फिर अचानक अपनी जेब से रुमाल निकालता है और दूल्हे के सिर पर थोड़ा थूकता है और फिर उस रुमाल से सिर साफ करता है। ये सब दूल्हा-दुल्हन भी देख रहे होते हैं और उनकी भी हंसी छूट जाती है। इसके साथ वहां मौजूद लोग भी मुस्कुराने लगते हैं।

बता दें कि यह ट्विटर 'Buitengebieden' नाम के अकाउंट से वीडिया शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'द बेस्ट मैन'। ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यह तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर लोग जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। अधिकतर लोग वीडियो देखकर हंस रहे हैं।

Next Story