Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral: पीली साड़ी के बाद नीली ड्रेस पहनी महिला चुनाव अधिकारी का ग्लैमरस फोटो वायरल

इस बार के लोकसभा चुनाव 2019 में केवल नेताओं की ही चर्चा नहीं है, मतदान कर्मियों ने भी इस बार खूब सुर्खियां बटोरे हुए हैं। कई दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। अभी पांचवे चरण के मतदान के दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें पीली साड़ी पहने हुए महिला हाथ में ईवीएम थामे जा रही है।

Viral: पीली साड़ी के बाद नीली ड्रेस पहनी महिला चुनाव अधिकारी का ग्लैमरस फोटो वायरल

इस बार के लोकसभा चुनाव 2019 में केवल नेताओं की ही चर्चा नहीं है, मतदान कर्मियों ने भी इस बार खूब सुर्खियां बटोरें हैं। कई दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। अभी पांचवे चरण के मतदान के दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें पीली साड़ी पहने हुए महिला हाथ में ईवीएम थामे जा रही है। पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाली सरकारी कर्मचारी रातों-रात सुर्खियों में आ गई और सोशल मीडिया पर छाई रही।



वहीं एक और तस्वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है। जिसमें एक महिला नीली ड्रेस पहने और आंखों पर सनग्लासेस लगाए हुए एक हाथ में ईवीएम मशीन व दूसरे हाथ में बैग लिए जा रही है। नीली ड्रेस में महिला पोलिंग अफसर बेहद आकर्षक नजर आ रही है। महिला अफसर की वायरल हो रही ये तस्वीर भोपाल में किसी मीडिया कर्मी ने ली थी। बताया जा रहा है कि यह फोटो मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले चल रही तैयारियों के समय लिया गया था। जो अगले ही दिन वायरल होने लगा।



वायरल तस्वीर की सच्चाई का पता लगाने के लिए हमारी टीम ने जांच-पड़ताल शुरू की जिसमें पता चला कि नीली ड्रेस वाली महिला का नाम योगेश्वरी गोहिते ओंकार है। जिनकी ड्यूटी गोविन्दपुरा आईटीआई के एक मतदान केन्द्र पर लगी हुई थी। सच्चाई का पता लगाने के लिए जब हमनें संबंधित बूथ पर संपर्क किया तो पता चला कि नीली ड्रेस वाली महिला का ही यहां ड्यूटी लगाई गई थी।




महिला के हाथ में जो बैलेट यूनिट है, उस पर 154 लिखा है जो गोविंदपुरा विधानसभा का नंबर है। वहीं, लोकल मीडिया के अखबारों में इस महिला की फोटो छपी है। अब इस नीली ड्रेस वाली महिला की फोटो सामने आ जाने से सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कड़ी टक्कर होगी।

सोशल मीडिया पर क्या कहा लोगों ने :

लोगों ने इस वायरल तस्वीर को लेकर अलग-अलग तरिके से पोस्ट किए। कुछ ने कहा कि सीएसके बनाम (पीली ड्रेस वाली महिला) मुंबई इंडियन्स (नीली ड्रेस वाली महिला) के जंग में कौन जीतेगा। विश्वजीत मौर्या नाम के एक शख्स ने वायरल तस्वीर पर महिला की खूबसूरती बयां करते हुए लिखा कि मित्रों 1 रन की ही बात क्यों न हो आखिर मुंबई जीत ही गई।



वहीं एक दूसरे फेसबुक यूजर आदर्श शर्मा ने लिखा कि कांटे की टक्कर में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर जीता आईपीएल-12 का खिताब।







Next Story
Top