Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Fact Check: महिला को कोविड नियम तोड़ने पर जुर्माना नहीं 'Kiss' लेकर छोड़ा, वीडियो वायरल पर पुलिस ऑफिर नपा

एक पुलिस वाले ने महिला को कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर जुर्माना नहीं सिर्फ लिप लॉक के बाद छोड़ दिया। अधिकारी का वीडियो सामने आने के बाद एक्शन लिया।

Fact Check: महिला को कोविड नियम तोड़ने पर जुर्माना नहीं Kiss लेकर छोड़ा, वीडियो वायरल पर पुलिस ऑफिर नपा
X

कोविड-19 महामारी को लेकर अभी भी कई देशों में गाइडलाइन्स जारी हैं। नियमों का उल्लंघन करने पर लोगों को पकड़कर जुर्माना लगाया जा रहा है। ताकि इस महामारी को रोका जा सके। लेकिन एक पुलिस वाले ने महिला को कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर जुर्माना नहीं सिर्फ लिप लॉक के बाद छोड़ दिया। इस पुलिस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे खड़ा एक पुलिस ऑफिसर कोरोना नियमों को तोड़ने वाली महिला से बात कर रहा है। वहीं पास में उसके पास एक पुलिस गाड़ी भी खड़ी थी। जब पुलिसकर्मी महिला को कोविड नियम तोड़ने पर पकड़ता है तो वो कुछ देर तक उससे बात करता रहता है और फिर अचानकर राउंड राउंड घुमते हुए महिला को किस कर लेता है। इस दौरान वो अपना मास्क उतार कर किस कर देता है। उसे नहीं पता कि ऊपर वाला सब देख रहा है। वहीं मौजूद एक शख्स ने ये वीडियो बना लिया।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। ये पूरा मामला पेरू की राजधानी लिमा के मीराफ्लोर्स बोर्डवाक इलाके का है। जहां पर महिला के साथ लिप लॉक करने के बाद पुलिस अधिकारी ने महिला को जाने दिया। यानी कि उस शख्स ने महिला पर जुर्माना नहीं लगाया बल्कि उससे किस की रिश्वत ली।

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए तुरंत अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे सस्पेंड कर दिया और जांच के आदेश दे दिए। अब फिलहाल, पुलिस ऑफिसर पर ड्यूटी के दौरान लापरवाही का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने तक अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

Next Story