Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: कोरोना वायरस के डर से दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी की मदद से पहनाई वरमाला, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Viral Video: लॉकडाउन (Lockdown) तरह तरह के आइडिया अपनाते हुए शादी (Marriage) कर रहे हैं। कुछ लोग वीडियो कॉल के जरिए शादी कर रहे हैं, तो कुछ लोग अजीबो गरीब आइडिया अपना कर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में एक कपल ने शादी के दौरान लकड़ी की मदद से एक दूसरे को वरमाला पहनाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है (Viral Video)।

Viral Video: कोरोना वायरस के डर से दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी की मदद से पहनाई वरमाला, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Viral Video: कोरोना (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए देश में लॉकडाउन (Lockdown3.0) किया गया है। इसके साथ ही कोरोना से बचने के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को पालन करने के लिए कहा गया है। वहीं ऐसे हालातों में लोग तरह तरह के आइडिया अपनाते हुए शादी कर रहे हैं। कुछ लोग वीडियो कॉल के जरिए शादी कर रहे हैं, तो कुछ लोग अजीबो गरीब आइडिया अपना कर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में एक कपल ने शादी के दौरान लकड़ी की मदद से एक दूसरे को वरमाला पहनाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दुल्हा और दुल्हन समेत शादी में मौजूद सभी लोगों ने मास्क पहना हुआ है

वायरल हुए वीडियो में दुल्हा और दुल्हन मंदिर में नजर आ रहे हैं। वहीं दुल्हा और दुल्हन समेत शादी में मौजूद सभी लोगों ने मास्क पहना हुआ है। इसके साथ ही दुल्हा और दुल्हन शादी के दौरान सोशल डिस्टेंसिग का पालन कर रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा और दुल्हन एक दूसरे को लकड़ी की मदद से वरमाला पहना रहे हैं। जिसके बाद से शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Also Read: Viral Video: पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी कार तो महिला ने रो रो कर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

इस वीडियो को लाखो लोग देख चुके हैं

शादी के इस अनोखे अंदाज का वीडियो टिकटॉक यूजर सुनिल परमार ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि जिसको शादी करना हो तो ऐसे कर सकते है। वहीं इस वीडियो को लाखो लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top