Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टाइगर जिंदा है: सलमान खान ने 5 साल पुरानी दुश्मनी का ऐसे लिया बदला, ये वीडियो है सबूत

सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा हैं 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान की इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हो गया है। जिसका नाम है जिंदा है

टाइगर जिंदा है: सलमान खान ने 5 साल पुरानी दुश्मनी का ऐसे लिया बदला, ये वीडियो है सबूत

सलमान खान अपनी अपकंमिग फिल्म टाइगर जिंदा है के साथ एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने को तैयार हैं। सलमान और कैटरीना की यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नया गाना हुआ रिलीज-

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का नया गाना जिंदा है रिलीज हो गया है। अगर आप ये सोच रहे हैं कि इस गाने में आपको सलमान और कैटरीना का रोमांस देखने को मिलेगा तो आप गलत हैं। इस गाने में आपको अगर कुछ दिखेगा तो वह है सांसे रोक देना वाला एक्शन।

सुखविंदर सिंह ने गाया है गाना-

सलमान खान के इस गाने को मशहूर गायक सुखविंदर सिंह ने गाया है जबकि इस गाने में रफ्तार ने रैप किया हैं। इस गाने में म्यूजिक विशाल-शेखर का है जबकि लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखा हैं।

जिंदा हैं फिल्म का तीसरा गाना-

आपको बता दें जिंदा हैं फिल्म का तीसरा गाना हैं। इससे पहले फिल्म के दो गानें स्वैग से स्वागत और दिल दिया गल्ला रिलीज हो चुके हैं और दोनों गानों को काफी पसंद भी किया गया हैं।

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा हैं को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता हैं। सलमान की यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली आखिरी बड़ी फिल्म है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी सिल्वरस्क्रीन पर पांच साल बाद लौटी है। इस वजह से भी सलमान के फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Next Story
Top