Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिलीज के चार घंटे बाद ही लीक हुई जीरो, लोगों ने जमकर किया डाउनलोड

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ''जीरो'' शुक्रवार को रिलीज हो गई। देश भर के दर्शक फिल्म को लेकर बहुत उम्मीदें लगाए हैं। वहीं शाहरुख ने भी फिल्म को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शाहरुख की पिछली दो फिल्म ''रईस'' और ''जब हैरी मेट सेजल'' फ्लॉप हो गई थी।

रिलीज के चार घंटे बाद ही लीक हुई जीरो, लोगों ने जमकर किया डाउनलोड
अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' शुक्रवार को रिलीज हो गई। देश भर के दर्शक फिल्म को लेकर बहुत उम्मीदें लगाए हैं। वहीं शाहरुख ने भी फिल्म को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शाहरुख की पिछली दो फिल्म 'रईस' और 'जब हैरी मेट सेजल' फ्लॉप हो गई थी।
अब शाहरुख के करियर के लिए यह फिल्म हिट होना बहुत जरूरी है। इस बीच शाहरुख के लिए एक बहुत बुरी खबर आई है। दअरसल, हर बड़ी फिल्म की तरह 'जीरो' भी रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हो गई है। फिल्म लीक के मामले में तमिल रॉकर्स और टोरेंट जैसी वेबसाइट्स का नाम सामने आता है लेकिन इस बार इस मामले में इन वेबसाइट का नाम नहीं है।
इस बार ट्विटर पर यह फिल्म लीक हुई है। ट्विटर पर फर्जी अकाउंट बनाकर इस फिल्म को फैंस के बीच लीक करने की कोशिश की जा रही है। ट्विटर पर फेक एकाउंट्स से फिल्म के सीन सामने आए हैं। बताया जा रहा है फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से इसके एक सीन को पहले ही लीक कर दिया।
Next Story
Top