Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान से हुई छेड़छाड़, केस हुआ दर्ज

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान को लेकर एक बड़ी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल जीनत अमान से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान से हुई छेड़छाड़, केस हुआ दर्ज

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान एक ऐसी वजह से सर्खियों में आई है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल खबर यह है कि अभिनेत्री जीनत अमान ने एक शख्स पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि 70 और 80 के दशक में अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली इस अभिनेत्री ने कारोबारी अमर खन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

केस हुआ दर्ज-

एनआई की एक खबर के मुताबिक जीनत ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और इस शिकायत में उन्होंने कारोबारी अमर खन्ना पर धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि अमर के खिलाफ आईपीसी की धारा 304D और 509 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

ये है मामला-

मुंबई पुलिस ने एंजेसी को जानकारी दी है कि अमर और जीनत पहले काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन कुछ वक्त से दोनों में बातचीत बंद हो गई थी। लेकिन जब जीनत ने अमर से बातचीत बंद कर दी तो वह उनका पीछा करने लगे और लगातार फोन करके उनको परेशान करने लगे। जीनत ने अमर कई बार कहा था कि वह उनका पीछा करने छोड़ दें लेकिन अमर ने पीछा करना जारी रखा।

दरअसल अमर ने जीनत के घर के बाहर काफी हंगामा किया था और इतना ही नहीं उन्होंने जीनत के गार्ड के साथ मारपीट भी की और जीनत को धमकी देते हुए कहा वह उनका भी ऐसा ही हाल करेंगे।

यह भी पढ़ेंः अपनी शादी में इस एक्ट्रेस को नहीं बुलाएंगी दीपिका पादुकोण, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि अमर के भी फिल्मी दुनिया से ताल्लुक थे लेकिन बाद में उन्होंने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया। खैर ये खबर वाकई में काफी चौंकाने वाली है।

Next Story
Top