Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कभी दिया मिर्जा से था जायद खान का अफेयर, अब अपनी पत्नी मलाइका संग बिता रहे ऐसी जिंदगी

जायेद खान ने फिल्म ''चुरा लिया है तुमने'' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद से ही जायेद ने कई फिल्मों में काम किया जैसे ''मैं हूं ना'', ''शब्द'', ''दस'', ''कैश'', ''ब्लू'', ''अनजाना अंजानी'' आदि फिल्मों में काम किया है।

कभी दिया मिर्जा से था जायद खान का अफेयर, अब अपनी पत्नी मलाइका संग बिता रहे ऐसी जिंदगी

जायेद खान ने फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद से ही जायेद ने कई फिल्मों में काम किया जैसे 'मैं हूं ना', 'शब्द', 'दस', 'कैश', 'ब्लू', 'अनजाना अंजानी' आदि फिल्मों में काम किया है।

इसे भी पढ़ेः माधुरी दीक्षित से मिलकर 'डोला' सनी देओल का दिल, कहा- 440 वॉल्ट की....

जायेद खान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है। जायेद का ईशा देओल, दिया मिर्जा इन अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है। फिल्म 'लव, ब्रेक-अप' और 'जिंदगी' के प्रमोशन के दौरान जायद ने दिया मिर्जा को अपनी गर्लफ्रेंड करार दिया।

फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से ही जायद खान और ईशा देओल के बीच अफेयर की खबरें आने लगी। लेकिन इस बात पर मुहर नहीं लग पाई। जायद ने ईशा देओल के साथ फिल्म शादी नं 1 की है।

जायद खान ने मलाइका पारेख से शादी कर ली। जायद की तीन बहनें हैं फराह अली खान, सिमोन अरोड़ा और सुजैन खान। जायद ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में उनकी नाकामी पर खुलासा किया।

जायद खान का कहना था कि बॉलीवुड में अपनी नाकामी की वजह वह खुद को मानते हैं। जायद ने बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है। जायद ने रिएलिटी शो हासिल में काम किया है। जिसमें उन्होंने रणवीर रायचंद का किरदार निभाया है।

इसे भी पढ़ेः नसीरूद्दीन शाह के इन अलग-अलग किरदारों ने हिंदी सिनेमा को दिया नया नाम, फैंस को बनाया दीवाना

आप में से बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि फिल्म 'मैं हू ना' के लिए जायद पहली पसंद नहीं थे। फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए फरहान अख्तर को कास्ट किया गया था लेकिन अंत में जायद खान को ही लिया गया।

Next Story
Top