logo
Breaking

''हिजाब'' विवाद पर विजय गोयल को जायरा ने दिया ट्विटर पर जवाब

विजय गोयल ने एक पेंटिंग में सलाखों में कैद एक महिला की तस्‍वीर को देख ट्वीट किया था।

नई दिल्ली. इन दिनों दंगल फिल्म में गीता फोगाट का बचपन का किरदान निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा वसीम को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के बाद विवादों में घिरीं जायरा वसीम को लेकर अब केंद्रीय खेल मंत्री ने जायरा के हिजाब वाले ट्वीट को लेकर ट्विटर पर ट्वीट किया है।
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते दिन केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने दिल्‍ली के त्‍यागराज स्‍टेडियम में आयोजित इंडिया आर्ट फेस्टिवल की एक पेंटिंग का हवाला देते हुए ट्वीट किया था।
ट्वीट कर लिखा कि यह पेंटिंग जायरा वसीम की तरह की कहानी को पेश करती है। पिंजरा तोड़कर हमारी बेटियां बढ़ने लगी हैं आगे। हमारी बेटियां सशक्‍त हो रही हैं। दरअसल उस पेंटिंग में सलाखों में कैद एक महिला की तस्‍वीर भी थी। जिसको लेकर विजय गोयल ने ट्वीट किया था।
लेकिन उसके बाद दंगल गर्ल जायरा ने भी विजय गोयल के पर निशाना साधा और ट्वीट कर दिया। जायरा वसीम ने कहा कि सर मैं बेहद अदब से कहना चाहती हूं कि मैं आपसे असहमत हूं। मेरी गुजारिश है कि आप मुझको इस तरह से संबद्ध नहीं करें। हिजाब में भी महिलाएं खूबसूरत और आजाद हैं। साथ ही इस पेटिंग में जो कहानी पेश की गई है, वो मुझसे संबंधित नहीं है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top