Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

धोनी की बायोपिक में नजर आया 17 साल का युवराज सिंह

फिल्म में जैसे ही युवराज की एंट्री होती है दर्शकों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता।

धोनी की बायोपिक में नजर आया 17 साल का युवराज सिंह
नई दिल्ली. वैसे तो फिल्म 'धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत चौतरफा तारीफ मिल रही है। कई सीन्स में तो वे हू-ब-हू धोनी लग रहे हैं। उन्होंने धोनी के चलने से लेकर उनके खेलने तक के स्टाइल में अपने आप को ढ़ाल लिया है। यही वजह है कि फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है।
लेकिन फिल्म का एक और कैरेक्टर जो सबके जेहन में घर कर गया और वो है युवराज सिंह का कैरेक्टर। इस रोल को हैरी टैंगरी ने निभाया है। आइए आपको उनसी जुड़ी कुछ बड़ी बातें बताते हैं। वैसे तो फिल्म में तकनीक का सहारा लेकर सुशांत के चेहरे को कई बार धोनी के चेहरे से रिप्लेस किया गया है लेकिन जैसे ही युवराज की एंट्री होती है, दर्शकों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता।
फिल्म के लिए हैरी ने दो महीन तक क्रिकेट की ट्रेनिंग तो ली ही है, युवराज जैसा दिखने के लिए 15 किलो वजन भी कम किया। दायें हाथ से काम करने वाले हैरी ने अपने ऊपर काफी मेहनत की ताकि वे बिल्कुल बायें हाथ से खेलने वाले जैसा एटीट्यूड ला सकें। फिल्म के डाइरेक्टर नीरज पांडे को हैरी का चेहरा युवराज से इतना मिलता जुलता लगा कि उन्होंने उनका ऑडिशन तक नहीं लिया।
इसके पहले भी हैरी, मिल्खा सिंह के बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' में नज़र आए हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें 12 किलो वजन बढ़ाने को कहा गया था। भाग मिल्खा भाग में युवराज के पिता ने भी काम किया है। उन्होंने फिल्म के दौरान हैरी को बताया था कि उनकी शक्ल युवरजा सिंह से काफी मिलती है। इसके अलावा हैरी लव सेक्स और धोखा और लव शव ते चिकन खुराना जैसी फिल्मों में भी नज़र आए हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top