Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युविका चौधरी के पास ‘टाइम नहीं है’, जिमी शेरगिल बनेंगे पति

युविका चौधरी एक बार फिर बॉलीवुड में एक्टिव हुई हैं। जल्द ही कॉमेडी फिल्म ‘टाइम नहीं है’ में नजर आएंगी।

युविका चौधरी के पास ‘टाइम नहीं है’, जिमी शेरगिल बनेंगे पति

युविका चौधरी एक बार फिर बॉलीवुड में एक्टिव हुई हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं युविका चौधरी हाल ही में फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में नजर आई थीं। जल्द ही वह स्टैंडअप कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ एक कॉमेडी फिल्म ‘टाइम नहीं है’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर मनोज शर्मा हैं। इस फिल्म में क्या है, उनका रोल? कृष्णा अभिषेक के साथ इस फिल्म में एक्ट करने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं? इस कॉमेडी फिल्म के अलावा वह कौन सी फिल्में कर रही हैं? बता रही हैं, युविका चौधरी...

आप अचानक फिल्मों से दूर हो गई थीं। इस गैप की क्या वजह रही?

लोगों को लगा था कि मैं फिल्मों से गायब हो गई हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं पंजाबी फिल्मों में काफी बिजी हूं। अभी हाल ही में आई फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में मैंने एक इंपॉर्टेंट कैरेक्टर प्ले किया था। मैं बहुत ज्यादा भागदौड़ में बिलीव नहीं रखती हूं, मुझे ज्यादा लालच नहीं है। जो अच्छा लगता है, वही काम करती हूं। जिंदगी में सुकून को सबसे जरूरी मानती हूं। मैं कुछ पंजाबी और कुछ हिंदी फिल्में भी कर रही हूं, जिनके बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द किया जाएगा।

खबर है कि आप एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं?

जी हां, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे करनाल, हरियाणा के एक सोशल वर्कर की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक में काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म में जिमी शेरगिल ने मेरे पति का रोल किया है। मैं इस बायोपिक का हिस्सा बनकर बहुत खुशी महसूस कर रही हूं। यह फिल्म मेरे किरदार और उसके पति के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म यह दिखाती है कि किस तरह एक पत्नी अपने पति की ताकत बनती है। दर्शकों ने मुझे अकसर ग्लैमरस रोल में देखा है, लेकिन इस फिल्म में मैंने परफॉर्मेंस ओरिएंटेड रोल निभाया है।

आप ‘टाइम नहीं है’ नाम की एक कॉमेडी फिल्म भी कर रही हैं, उसके बारे में कुछ बताइए?

यह एक सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म है। एक बेहद सीरियस माहौल में कैसे कॉमेडी के रंग पैदा होते हैं, इस फिल्म में दर्शक देखेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट वाकई लाजवाब और लोट-पोट कर देने वाली है। सिर्फ अच्छी स्क्रिप्ट की वजह से मैंने इस फिल्म को साइन किया है। एक घर में एक शख्स की मौत हो जाती है, उस माहौल में अजीब किस्म की सिचुएशन बनती है, जिससे कॉमेडी क्रिएट होती है।

फिल्म में आपका रोल क्या है?

मैं इस फिल्म में एक गुजराती लड़की का किरदार अदा कर रही हूं। अपने इस कैरेक्टर को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। मुझे गुजराती लड़की का किरदार निभाने के लिए गुजराती भाषा सीखनी पड़ेगी। मेरा मानना है कि अपने किरदारों को खास बनाने के लिए हर एक्टर को मेहनत करनी चाहिए। जो एक्टर किरदार से दर्शकों के दिल में जगह बनाता है, वही सफल होता है।

फिल्म में आपके को-स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक हैं। उनके साथ काम करने को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं?

मैं खुद को लकी मानती हूं कि मुझे फिल्म ‘नॉटी एट फोर्टी’ में गोविंदा जी के साथ काम करने का मौका मिला था। अब मैं उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ इस फिल्म में काम कर रही हूं। कृष्णा मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। मुझे उम्मीद नहीं, यकीन है कि इस फिल्म की शूटिंग में हम बहुत एंज्वॉय करेंगे। इस फिल्म में मुझे कृष्णा के साथ काम करते हुए कॉमिक टाइमिंग सीखने का मौका मिलेगा।

सुना है कि इस फिल्म में कृष्णा अपनी आवाज में एक सॉन्ग भी गाने वाले हैं?

जी हां, वह इस फिल्म के लिए एक सॉन्ग भी गाएंगे। वह मल्टी टैलेंटेड हैं। कृष्णा की आवाज सुनकर मैं हैरान हो जाती हूं। उनकी आवाज बहुत अच्छी है। वैसे गायकी उनके खून में है। गायकी का टैलेंट भी उन्हें विरासत में मिला है।

आपको कॉमेडी करना कितना पसंद है?

मुझे कॉमेडी बहुत पसंद है। यह जॉनर एक्टर को एक अलग स्पेस देता है। साथ ही टेंशन भरी जिंदगी में कॉमेडी दिल और दिमाग को सुकून भी देती है।

इन दिनों कई एक्ट्रेसेस आइटम डांस कर रही हैं, क्या आप इस तरह के ऑफर एक्सेप्ट करेंगी?

देखिए, मेरे पास बहुत से आइटम सॉन्ग करने के ऑफर आते हैं, लेकिन मना कर देती हूं। अगर मुझे कुछ एक्साइटेड लगेगा तभी मैं करूंगी। सब कर रहे हैं तो मैं भी कर लूं, मुझे ऐसे काम नहीं करना है।

Next Story
Top