Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुनमुन दत्ता के बाद अब इस एक्ट्रेस की बढ़ी मुसीबत, जाने क्यों उठने लगी गिरफ्तारी की मांग

युविका चौधरी को सोशल मीडिया पर अपना ब्लॉग शेयर करना भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए उनके वीडियों में उन्होंने जाति विशेष के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया हैं।

yuvika chaudhary apologises for casteist remark in vlog after trending hashtag arrestyuvikachoudhary on twitter
X

मुनमुन दत्ता के बाद अब इस एक्ट्रेस की बढ़ी मुसीबत, जाने क्यों उठने लगी गिरफ्तारी की मांग

अभी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) विवाद कम हुआ नहीं था कि अब एक और एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) अपने बयानों के चलते विवादों के घेरे में आ गई है। युविका चौधरी को सोशल मीडिया पर अपना ब्लॉग शेयर करना भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए उनके वीडियों में उन्होंने जाति विशेष के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया हैं। इस वीडियो के बाद ही ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड करने लगा जिसमें यूविका को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही हैं। जिसे देखकर युविका घबरा गयी और उन्होंने एक दूसरा पोस्ट शेयर कर सभी से माफी मांग ली हैं।

युविका ने सोशल मीडिया पर अपना एक ब्लॉग शेयर किया है, जिसमें प्रिंस नरुला (Prince Narula) अपना हेयरकट करवा रहे हैं और युविका वीडियो बना रही हैं। वीडियो बनाते हुए युविका कहती हैं कि जब भी मैं ब्लाग बना रही होती हूं, मुझे इतना टाइम नहीं मिलता कि मै अपने आप को ढ़ग से निखार सकूं। मैं बहुत बेकार लग रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने का समय नहीं देता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी वीडियों में भंगी शब्द का भी इस्तेमाल किया था। युविका का यह वीडियो वायरल हो गया और ट्विटर पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड करने लगा था। लोग ये हैशटैग ट्रेंड करवा कर एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं।

अपनी गिरफ्तारी की मांग से घबराकर युविका ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली हैं। युविका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया- हाय गायज, मुझे उस शब्द का मतलब नहीं पता था जो मैंने अपने आखिरी ब्लॉग में इस्तेमाल किया था। मैं किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी और ना ही मैं कभी किसी के साथ ऐसा कर सकती हूं। मैं आप सभी से माफी मांगती हूं। आशा करती हूं आप सभी समझेंगे। लव यू ऑल। युविका के इस पोस्ट पर उनके पति प्रिंस नरुला उनके सपोर्ट में लिखते हैं कि बेबी जो हुआ गलती से हुआ। डोंट वरी मैं आपके साथ हूं और आपने माफी भी मांग ली है तो आई लव यू।

Next Story