logo
Breaking

यो यो हनी सिंह इंडियाज रॉ स्टार के सेट पर हुए घायल, प्रैक्टिस के दौरान फिसला पैर

स्टार प्लस के शो रॉ स्टार के सेट पर हनी सिंह हुए चोटिल

यो यो हनी सिंह इंडियाज रॉ स्टार के सेट पर हुए घायल, प्रैक्टिस के दौरान फिसला पैर

मुंबई. स्टार प्लस पर जल्द प्रसारित होने वाले शो इंडियाज रॉ स्टार के सेट पर हनी सिंह प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। यह हादसा उस दौरान हुआ जब हनी सिंह शो के पहले एपिसोड की आखिरी बिट की शूटिंग कर रहे थे। तभी अचानक पैर फिसलने के कारण हनी सिंह गिर पड़े। जिसके कारण उनको हल्की चोटें आई। लेकिन वे अचानक खड़े हुए और आगे शूटिंग जारी रखने को कहा," उनकी इस लगन को देखकर सभी दंग रह गए।

उन्होने ने कहा कि मेरी चोट से इस शो पर कोई फर्क नही पड़ेगा। हनी सिंह के मुताबिक ये शो अब तक इंडियन टेलीविजन शो से पूरी तरह से अलग होगा। अब तक का यह नया तरीके का शो होगा। जिसमें तीन सेलेब्रेटी जज का फार्मूला नही होगा और न ही कोई कॉमेडियन, होस्ट मनोरंजन के लिए होगा।

इस शो को बिग बॉस-7 की विजेता गौहर खान होस्ट करेंगी। जो कि छोटे पर्दे पर भी काफी फेमस हैं। गौहर खान इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होने इसकी तुलना हॉलीवुड के टैलेंट हंट शो की है। हनी सिंह को भी इस शो से काफी उम्मीदें हैं। उनके इस शो को लेकर दर्शको में भी उत्साह है। यह शो 24 सितंबर को प्रसारित होगा। लेकिन हनी सिंह की चोट ने दर्शकों को मायूस जरुर किया है। पिछले काफी समय से हनी सिंह अपने गानों को लेकर युवाओं के बीच काफी फेमस हैं। उनके गानों ने बॉलीवुड में रैप सांग की शुरुआत की। अब देखना होगा कि क्या हनी सिंग का शो इंडियाज रॉ स्टार भी उनके गानों के तरीके फेमस होगा।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, किस प्रकार का शो होगा-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top