Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलविदा 2018 : धमाकेदार एंट्री के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फुस हो गई ये फिल्में

साल 2018 अभिनेत्री रानी मुखर्जी के लिए कुछ खास नही रहा। रानी की मार्च में एक फिल्म ''हिचकी'' रिलीज हुई थी लेकिन हिचकी बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाई न कर सकी।

अलविदा 2018 : धमाकेदार एंट्री के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फुस हो गई ये फिल्में

साल 2018 बॉलीवुड में किसी कलाकारों के लिए तो खास रहा है तो किसी के लिए अच्छा नहीं रहा। बता दें कि इस साल रानी मुखर्जी की हिचकी, सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग, अमिताभ-ऋषि कपूर की 102 नॉट ऑउट रिलीज तो हुई लेकिन इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन नहीं किया।

2018 में इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर नही बनी बात

‘हिचकी’ में टूरैट सिंड्रोम से ज्यादा शिक्षा व्यवस्था के बारे में बात हुई। फर्स्ट हाफ में हल्की रही इस फिल्म ने दूसरे हाफ में उड़ान भी भरी लेकिन फिल्म ने चौंकाया नहीं। यह फिल्म कुछ नया देते-देते थम-सी गई।

इसी वजह से मास्टरपीस नहीं बन पाई। ‘102 नॉट आउट’ कंटेंट में गहराई की कमी की वजह से दर्शकों के दिलों में गहरे ना उतर सकी। इस तरह एक अच्छी फिल्म बस, सेमी-हिट होकर रह गई।

नारीवाद को बुलंद करती ‘वीरे दी वेडिंग’ में चमक-दमक, धूम-धड़ाका, दारू, गालियां सब कुछ था। बस, वो गहराई ही नहीं थी, जो दर्शकों के दिलों उतर कर एक यादगार फिल्म बनती। ‘नवाबजादे’ शुरू में धीमी रही लेकिन धीरे-धीरे यह अपनी लागत निकाल ले गई।

Next Story
Top