Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अलविदा 2018 : ''हेट स्टोरी 4 और ''कारवां'' समेत इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर ''बाजार'' हुआ मंदा

बॉलीवुड में साल 2018 में उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4, इराफान खान की फिल्म कारवां रिलीज हुई थी लेकिन इन फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की। डानते हैं इन फिल्मोंपर एक नजर।

अलविदा 2018 :

2018 में ऐसी कई फिल्में आई जो बॉक्स ऑपिस पर रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर हो गईं लेकिन साथ ही ऐसी कई फिल्में भी रिलीज हुई जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर फीका कलेक्शन किया। इन फिल्मों में हेट स्टोरी 4, सूरमा, कारवां, बाजार आदि फिल्में शामिल हैं।

2018 में इन फिल्मों का बॉक्स ऑपिस पर रहा फीका कलेक्शन

अगर फिल्म अपनी बात ढंग से न कह पाए तो मामला औसत पर आकर अटक जाता है। विक्रम भट्ट अब सिर्फ लकीर ही पीटते हैं। ‘1921’ में भी वह कुछ नया नहीं कर पाए।

यही हाल विशाल पंड्या की ‘हेट स्टोरी 4’ का भी हुआ। कमजोर स्क्रिप्ट, डायरेक्शन, अभिनय वाली इस फिल्म को सिर्फ इसके नाम और कामुकता के मसाले का फायदा पहुंचा। भारतीय हॉकी के सितारे संदीप सिंह के जुझारूपन पर बनी ‘सूरमा’ भी हल्केपन का शिकार हुई।

अनुभव सिन्हा ने अपने एकतरफा विचारों को लच्छेदार संवादों से ‘मुल्क’ के जरिए दर्शकों देने की कोशिश की लेकिन गहरा असर न छोड़ सके। इरफान खान की ‘कारवां’ ने लीक से हटकर बात तो की लेकिन यह बिल्कुल ही अलग रास्ते पर चली गई, इसीलिए ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाई।

फिल्म कारवां अच्छे प्रचार की कमी का भी शिकार हुई।‘मनमर्जियां’ में अनुराग ने रिश्तों की उलझन को अपनी सधी हुई शैली में दिखाया और अपने चाहने वालों को निराश न करते हुए औसत कमाई की।

‘बाजार’ की कहानी अच्छी होने के बावजूद भटकी हुई स्क्रिप्ट और कच्चे किरदारों के चक्कर में एक मजबूत फिल्म ना बन सकी। उम्दा अभिनय और इसकी पैकेजिंग ने इसे संभाला, और इस फिल्म ने औसत बिजनेस किया।

Next Story
Top