Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

2018 में #MeToo की आंधी से नहीं बच पाई ये बॉलीवुड हस्तियां, आलोक नाथ से अनु मलिक तक सब लपेटे में आए

बॉलीवुड में साल 2018 में महिलाओं ने कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम मीटू के जरिए उजागर किए। तनुश्री दत्ता से शुरु हुई मीटू की शुुरआत ने कई बॉलीवुज हस्तियों के नाम उजागर किए हैं।

2018 में #MeToo की आंधी से नहीं बच पाई ये बॉलीवुड हस्तियां, आलोक नाथ से अनु मलिक तक सब लपेटे में आए

बॉलीवुड में साल 2018 में महिलाओं ने कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम मीटू के जरिए उजागर किए। अक्टूबर 2018 में तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर को मीटू की चपेट में लाने के बाद कई और महिलाओं ने भी मीटू कैंपेन के जरिए बॉलीवुड कलाकारों को उजागर करना शुरु किया और देखते-देखते मीटू की चपेट में कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आने लगे। इसकी आग बॉलीवुड से लेकर दूसरी इंडस्ट्री में भी फैलने लगी। इसके बाद कई महिलाओं ने मीटू के जरिए अपने साथ हुए शोषण को लोगों को बताना शुरु किया। लेकिन मीडिया में यह आग की तरह तब फैला जब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मे नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए। इसी के बाद बॉलीवुड में मीटू की आग फैलने लगी।

तनुश्री दत्ता के बाद दूसरी महिलाओं ने भी अपने साथ यौन शोषण को लोगों को बताया। इसके तहत महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण को खुलकर बताया। चलिए जानते हैं कि मीटू की चपेट में किन-किन कलाकारों का नाम सामने आया।

2018 में MeToo की चपेट में आए नाना पाटेकर

बॉलिवुड में अपनी एक्टिंग के लिए लैजेंड माने जाने वाले नाना पाटेकर का नाम भी यौन उत्पीड़न के मामले मे सामने आया। इसके बाद ही इसने क्रांति का रूप ले लिया। तनुश्री दत्ता ने इसी साल इंडिया वापस आने के बाद साल 2009 में 'हॉर्न ओके' प्लीज़ फिल्म के दौरान नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया। तनु ने एक इंटरव्यू में बताया की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ इंटिमेट सीन करने की कोशिश की जबकि वहां उन्हें अकेले परफॉर्मेंस देनी थी।

आगे की स्लाड्स में जानिए बाकी बॉलीवुड कलाकारों के बारे में......

Next Story
Top