Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2018 में अक्षय-जॉन की दोस्ती सब पर पड़ी भारी, ''बाजार'' में सैफ ने लूटी वाहवाही

साल 2018 में अक्षय कुमार की पैडमैन और गोल्ड रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर आते ही अच्छा प्रदर्शन किया। साथ ही जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते ने भी बेहतर कमाई की।

2018 में अक्षय-जॉन की दोस्ती सब पर पड़ी भारी,

बॉलीवुड को इस साल अक्षय कुमार ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जैसे पैडमैन, 2.0, गोल्ड आदि। इन फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया। साथ ही जॉन की सत्यमेव जयते और सैफ अली खान की बाजार बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

हरफनमौला अक्षय

अक्षय कुमार हर साल कई फिल्मों में आते हैं, अलग-अलग किस्म के रोल करके तारीफों के साथ कामयाबी भी पाते हैं। इस साल ‘पैडमैन’ में उन्होंने दर्शकों को काफी प्रभावित किया, तारीफ बटोरी। ‘गोल्ड’ में उनका काम ओवर रहा। दरअसल, इस फिल्म में उनका किरदार ही काफी कंफ्यूजन लिए हुए था।

एक पियक्कड़, धोखेबाज, खिलंदड़ इंसान अचानक बिना किसी प्रेरणा के देशभक्त कैसे हो गया, यह बात हजम नहीं हुई। डब फिल्म ‘2.0’ में अक्षय पूरे समय जबरदस्त गेटअप में ही रहे, सो दर्शकों का ध्यान इसी पर ज्यादा गया, एक्टिंग पर कम। हां, उनकी एक्टिंग में कोई कमी नहीं दिखी।

अजय-सैफ-जॉन ने छोड़ा असर

अजय देवगन ‘रेड’ में इनकम टैक्स अफसर के रोल में एक बार फिर से फुलफॉर्म में नजर आए। संवादों, आंखों और चेहरे के हाव-भाव से उन्होंने मारक अभिनय किया। सैफ अली खान ने ‘कालाकांडी’ और ‘बाजार’ में असरदार काम किया।

‘बाजार’ में तो वह हर किसी पर भारी पड़े। जॉन अब्राहम भी अक्षय कुमार की तरह देशभक्ति वाली फिल्मों की राह पर चल पड़े हैं। जॉन ने इस साल अपनी दोनों फिल्मों-‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ और ‘सत्यमेव जयते’ में प्रभाव छोड़ा और सफलता पाई।

Next Story
Top