Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Happy New Year: 2018 में बॉलीवुड के ये सितारें देंगे एक दूसरे को मात

साल 2018 में कई बड़े स्टारों की फिल्में आपस में क्लैश करेंगी।

Happy New Year: 2018 में बॉलीवुड के ये सितारें देंगे एक दूसरे को मात

साल 2017 खत्म होने को हैं जो कि बॉलीवुड फिल्मों की कमाई के लिहाज से अच्छा साल नहीं रहा हैं। इस साल अगर अजय देवगन की गोलमाल अगेन को छोड दिया जाए तो भाकी किसी भी फिल्म ने 200 करोड़ के कल्ब में एंट्री नहीं की हैं।

अगर अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों पर नजर डालें तो इस साल फिल्मों की आपस में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। साल 2018 में कई बड़े स्टारों की फिल्में आपस में क्लैश कर रही हैं।

त्योहारों पर भिड़ेंगी फिल्मेः

आने वाले साल में त्योहारों के मौके पर कई बड़े स्टार की फिल्में आपस में भिड़ेंगी। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट गिरीश जौहर की बातों पर गौर करें तो अगर फिल्म में दम है, तो वह क्लैश डेट पर भी वह अच्छा बिजनेस कर सकती हैं।

साल की शुरूआत में भिड़ंत-

अगले साल जनवरी में कई बड़ी फिल्मे रिलीज होंगी। जिसमें विक्रम भट्ट की 1921 और अनुराग कश्यप की मुक्केबाज में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। 26 जनवरी को अपनी फिल्मों की रिलीज डेट बना चुके अक्षय कुमार इस बार दर्शकों के लिए पैडमैन लेकर आ रहें हैं।

लेकिन अक्षय के लिए इस बार चुनौती आसान नहीं होगी, क्योंकि उनको टक्कर देने के लिए नीरज पांडे अपनी फिल्म अय्यारी रिलीज कर रहें हैं। इस फिल्म मे सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ेंः सलमान खान ने कास्टिंग काउच को लेकर कही ये बड़ी बात

होली पर होगा महा मुकाबला-

दर्शकों को अगले साल होली के मौके पर फिल्मों के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा। इस बार होली पर कई बड़ी फिल्मे रिलीज होंगी। होली के मौके पर हेट स्टोरी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म हेट स्टोरी 4 रिलीज होगी।

अप्रैल महीनें में कई बड़ी फिल्में रिलीज होगीं। 13 अप्रैल को रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 रिलीज होगी तो उसके मुकाबले वरूण धवन अपनी फिल्म को रिलीज करेंगे।

सलमान से भिड़ेंगी ऐश्वर्या-

बॉलीवुड में अभी तक ईद के मौक पर सलमान खान अपनी फिल्मों को रिलीज करते हुए आएं है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। इस बार ईद के मैके पर ऐश्वर्या राय सलमान खान का मुकाबला करते दिखेंगी।

इस साल ईद के मौके पर सलमान जहां अपनी फिल्म रेस 3 को रिलीज करेंगे वही ऐश्वर्या राय उन्हे अपनी फिल्म फन्ने खां के साथ टक्कर देते दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ेंः 'टाइगर जिंदा हैं' में ये दो खलनायक देंगे सलमान को कड़ी टक्कर

तीन त्योहारों पर होगा सुपर क्लैश-

साल 2018 के आखिरी तीन महींने बॉलीवुड के लिहाज से काफी हॉट रहने वाले हैं। इस दैरान कई बिग बजट की फिल्मे रिलीज होगी। अजय देवगन दशहरे के मौके पर विद्युत जामवल की फिल्म जंगली से टक्कर लेते दिखेंगे।

दीवाली के मौके पर पिछले काफी समय से आमिर खान अपनी फिल्मों को रिलीज करते रहें है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्ता की भिड़ंत राणा दग्गुबाती की फिल्म हाथी मेरे साथी से होगी।

क्रिसमस के मौके पर 2018 का सबसे बड़ा क्लैश होगा। क्रिसमस के मौके पर शाहरूख खान अपनी एक बड़े बजट की फिल्म रिलीज करेंगे। शाहरूख की इस फिल्म की टक्कर रितिक रोशन का कृष 4 से होगी।

इन सभी बातों से यह साफ हो जाता है कि साल 2018 मनोरंजन के लिहाज से काफी शानदार रहने वाला हैं। दर्शक इस साल होन वाले क्लैश का जमकर लुत्फ उठाएंगे।

Next Story
Top