Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Yamla Pagla Deewana 3 Review: देओल परिवार की तिगड़ी संग दिखेगी गुजराती कॉमेडी, रेखा बिखेरेंगी हुस्न के जलवे

फिल्म ''यमला पगला दीवाना'' की तीसरी सीरिज आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में इस बार देओल परिवार की तिगड़ी दर्शकों का मन मोह लेगी।

Yamla Pagla Deewana 3 Review: देओल परिवार की तिगड़ी संग दिखेगी गुजराती कॉमेडी, रेखा बिखेरेंगी हुस्न के जलवे

फिल्म 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी सीरिज आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में इस बार देओल परिवार की तिगड़ी दर्शकों का मन मोह लेगी।

लेकिन इस बार देओल परिवर के साथ-साथ फिल्म में अभिनेत्री रेखा ने भी अपने जलवे बिखेरे हैं। बता दें कि फिल्म के पहले दोनों पार्ट्स बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस रहे हैं। साथ ही फिल्म में कीर्ती खरबंदा भी लीड रोल में हैं।

फिल्म रेस-3 के बाद बॉबी देओल अपने परिवार संग इस फिल्म के साथ कमबैक कर रहे हैं। वैसे आप लोगों ने हमेशा ही बॉबी देओल को एक्शन फिल्मों में ही देखा होगा। यह बॉबी की कॉमेडी फिल्म होगी। देखना होगा दर्शक फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर पहले भी कई फिल्मों की सीरिज रिलीज हो चुकी है। जैसे 'साहिब बीबी और गैंगस्टर', 'हैप्पी भाग जाएगी' आदि। जो सफल नहीं हो पाई। ऐसे में यगला पगला दीवाना की तीसरी सीरिज दर्शकों पर कितना प्रभाव छो़ड़ पाती है।

फिल्म में इस बार अभिनेत्री रेखा के भी जलवे देखने को मिलेंगे। बता दें कि फिल्म के एक गाने में रेखा ने डांस कर फिर से पुराना माहौल बना दिया है। शायद यह भी लोगों को फिल्म देखने से ना रोक पाए।

Next Story
Top