Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यामी गौतम ने शादी वाले दिन पहनी थी इतनी पुरानी साड़ी, खुद ही किया था एक्ट्रेस ने अपना मेकअप

हाल ही में यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की है जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर चारो तरफ एक्ट्रेस के ही चर्चे है। कभी उनके मेंहदी के फंक्शन की तस्वीरे वायरल होती है, तो कभी एक्ट्रेस अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। यामी गौतम ने इस मौके पर सिल्क साड़ी पहनी थी साथ ही उन्होंने मैचिंग दुपट्टा भी ले रखा था। तो इस बार चर्चा उनकी साड़ी का है।

Yami Gautam on wedding day wore 33 years old sari of her mother also done makeup of her own
X

यामी गौतम ने शादी वाले दिन पहनी थी इतनी पुरानी साड़ी, खुद ही किया था एक्ट्रेस ने अपना मेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनो खबरों में छायी हुई है। हाल ही में यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी की है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चारो तरफ एक्ट्रेस के ही चर्चे है। कभी उनके मेंहदी के फंक्शन की तस्वीरे वायरल होती है, तो कभी एक्ट्रेस अपनी की हल्दी सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। फिलहाल इस बार चर्चा में यामी नहीं बल्कि शादी के वक्त पहनी गयी उनकी साड़ी हैं।


एक मीडिया के अनुसार यामी ने अपनी शादी के दौरान 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी। आपको बता दें कि यह साड़ी दरअसल उनकी मां अंजली की है। यामी इस पुरानी पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क की साड़ी में बेहद खास लग रही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ जो दुपट्टा लिया था वह यामी की नानी ने दिया था।


अब आप एक्ट्रेस के मेकअप के बारें में जानने के लिए बेताब होंगे जिसने यामी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे। तो आपको बता दें कि अपनी शादी में यामी गौतम ने खुद ही अपना मेकअप किया था। वैसे जितनी खूबसूरत यामी इस स्टाइल में दिख रहीं थी इतना लोग लाखों करोड़ो खर्च करने के बाद भी मुश्किल से लग पाते हैं। शादी की फोटोज में यामी गौतम की सादगी ने उनके फैंस का दिल दुबारा से जीत लिया हैं। आपको बता दें कि यामी और आदित्य की शादी देवदार के पेड़ के सामने हुई है। मंडप गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजा था। कोरोना के कारण इस सीक्रेट शादी मे केवल 18 लोग ही शामिल हुए थे।

Next Story