Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Yami Gautam Interview: मैंने असफलता, सफलता को संभालना सीखा

यामी गौतम ने बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विकी डोनर’ से की थी। इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। अब वह फिल्म उरी में इंटेलीजेंस ऑफिसर का रोल निभाएंगी। बातचीत यामी गौतम से।

Yami Gautam Interview: मैंने असफलता, सफलता को संभालना सीखा

यामी गौतम ने बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विकी डोनर’ से की थी। इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। इसके बाद वह कई छोटे और बड़े बजट की फिल्मों में नजर आईं और देखते-देखते यामी के करियर को सात साल पूरे हो गए।

इस साल वह शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में एक वकील के किरदार में नजर आई थीं। अगले साल के शुरुआत में भी यामी फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नजर आएंगी।

इस फिल्म में वह एक इंटेलीजेंस ऑफिसर के रोल में हैं, लीड रोल में विकी कौशल हैं। फिल्म को नए डायरेक्टर आदित्य धर ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर यामी गौतम से लंबी बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

साल 2018 खत्म हो रहा है, करियर के लिहाज से इसे कैसे देखती हैं?

2018 में मेरी एक ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज हुई। इस फिल्म में मैंने एक वकील का रोल किया था। यह एक चैलेंजिंग कैरेक्टर था। फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर जैसे उम्दा कलाकार भी थे, उनके साथ वर्किंग एक्सपीरियंस बहुत अच्छे रहे। अब मैं अगले साल की शुरुआत में ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नजर आऊंगी, यह मेरे लिए बहुत खास फिल्म है।

फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ रियल स्टोरी पर बेस्ड है। इसमें आपका रोल क्या है, इसके लिए क्या तैयारियां करनी पड़ीं?

राइटर आदित्य धर की यह बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। हां, यह फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है। इसके बारे में हर कोई जानता है। मैंने फिल्म में एक इंटेलीजेंस ऑफिसर का रोल किया है। इस रोल के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज, बोलने के तरीके, हाव-भाव पर काफी काम करना पड़ा। मैं तो एनएसए अजित डोभाल जी से भी मिलना चाहती थीं, उनके एक्सपीरियंस जानना चाहती थी। लेकिन किसी वजह से उनसे मिल नहीं पाई।

आगे की स्लाइड्स में देखिए यामी गौतम के दिए बेबाक सवालों के जवाब......

Next Story
Top