Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को रियल फाइट के लिए किया चैलेंज, खिलाड़ी कुमार ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' के 25 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद अंडरटेकर ने अक्षय कुमार के पोस्ट पर रिप्लाई कर उन्हे एक रियल फाइट के लिए आमंत्रित किया था। अंडरटेकर के इस रिप्लाई पर एक्टर ने एक बहुत ही मजेदार रिप्लाई किया है।

WWE wrestler invited for Akshay Kumar for a real fight actor gave savage reply
X

अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को रियल फाइट के लिए किया चैलेंज, खिलाड़ी कुमार ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनो अपने एक पोस्ट के कारण इन दिनो सुर्खियों में हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' को 25 साल पूरे हुए थे। अक्षय ने अपनी फिल्म के 25 साल पूरे होने पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में अक्षय ने अपनी फिल्म से जुड़े एक सीन के बारें में खुलासा किया था। बता दें कि फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में एक फाइट सीन दिखाया गया था। जिसमें अक्षय की फाइट रेसलर अंडरटेकर (Undertaker) के साथ होती है। अक्षय ने इस फाइट के बारें में खुलासा किया था कि फिल्म में उनकी फाइट असली अंडरटेकर के साथ नहीं हुई थी।

अक्षय के इस पोस्ट पर रियल अंडरटेकर ने कॉमेंट किया है। अब डब्ल्यूडब्ल्यूएफ (WWF) ने अभिनेता की पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि रेसलर अंडरटेकर ने एक रियल मैच के लिए हां कर दिया है। पोस्ट में लिखा, 'हां मुझे बताएं कि आप रियल रीमैच के लिए कब तैयार हैं!'। इस कॉमेंट के बाद फैंस अक्षय और अंडरटेकर की रियल फाइट के लिए बहुत उत्साहित है। वहीं अंडरटेकर के इस कॉमेंट पर अक्षय कुमार ने भी अपना रिएक्शन दिया हैं।



अक्षय ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा है," मुझे अपना बीमा चैक करने दो फिर वापस आता हूं।" अक्षय के इस कॉमेंट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही दर्शक फैंस अक्षय और अंडरटेकर की फाइट की मांग भी करने लगे हैं।

बात अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अक्षय के पास इस समय फिल्मों की लंबी लाइन है। अक्षय की 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन' जैसी फिल्में कतार में लगी है।

Next Story