Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुप्रीम कोर्ट ने श्रीदेवी की मौत की जांच याचिका को किया खारिज, जानें कैसे हुई मौत

कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि जिन संदिग्ध हालात में दुबई में श्रीदेवी की मौत हुई। उसकी जांच करना बेहद जरूरी है। श्रीदेवी की मौत से जुड़े कई सवालों के जवाब अब भी नहीं मिल पाएं है।

सुप्रीम कोर्ट ने श्रीदेवी की मौत की जांच याचिका को किया खारिज, जानें कैसे हुई मौत
सुप्रीम कोर्ट ने आज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की जांच को लेकर दायर की गई याचिका को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि वह इस मामले में दखल नहीं देगा।
कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि जिन संदिग्ध हालात में दुबई में श्रीदेवी की मौत हुई। उसकी जांच करना बेहद जरूरी है। श्रीदेवी की मौत से जुड़े कई सवालों के जवाब अब भी नहीं मिल पाएं है। जिस वजह से कोर्ट की दखल की ज़रूरत है।
याचिकाकर्ता सुनील सिंह ने अपनी याचिका में कहा है कि जब श्रीदेवी की मौत हुई तो उस वक्त वह दुबई में ही थे और श्रीदेवी की मौत की सूचना मिलते ही वो सबसे पहले श्रीदेवी के होटल और फ़िर उस हॉस्पिटल में भी गए। जहां श्रीदेवी को ले जाया गया था।
याचिकाकर्ता को होटल के लोगों से बातचीत में पता चला कि जब श्रीदेवी को अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उस समय वह बेहोश थीं, लेकिन तब भी उनके पति बोनी कपूर उन्हें हॉस्पिटल लेकर नहीं गएं।
याचिका में कहा गया था कि दुबई पुलिस ने भी श्रीदेवी की मौत पर संदेह जताया था लेकिन एम्बेसी के दखल के बाद आनन-फ़ानन में केस को बंद कर दिया गया। जिसके बाद श्रीदेवी के शव को भारत भेज दिया गया।
सुनील सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि श्रीदेवी का ओमान में 240 करोड़ का बीमा था और नियमों और शर्तों के मुताबिक अगर श्रीदेवी की मौत यूएई में होगी तो ही ये रकम उनके परिवार को मिलेगी। इसलिए ही श्रीदेवी की मौत हुई है।
Next Story
Top