Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनी देओल का अवॉर्ड फंक्शनों पर बड़ा खुलासा, बताया कैसे परदे के पीछे बेचे और खरीदे जाते हैं अवॉर्ड

सनी देओल ने हाल में एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

सनी देओल का अवॉर्ड फंक्शनों पर बड़ा खुलासा, बताया कैसे परदे के पीछे बेचे और खरीदे जाते हैं अवॉर्ड
X

बॉलीवुड एक्टर सनी देऑल ने बड़ी-बड़ी हिट फिल्में दी हैं लेकिन वह अवॉर्ड और पुरस्कार के हकदार नहीं होते। सनी देओल ने हाल में एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

हाल ही में सनी ने ये खुलासा किया है कि वो आखिर बॉलीवुड की किसी पार्टी या फिर अवॉर्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते हैं। सनी ने बताया कि ,बॉलीवुड पार्टियों का मतलब शराब और गॉसिप होता है। मुझे ऐसी पार्टियों में जाना पसंद नहीं हैं।

इन पार्टियों में ना जाने की वजह से शुरुआती दिनों में मुझे लोग गुस्सैल और नखरेबाज समझते थे। मेरे पार्टियों में ना जाने से लोगों के ईगो को ठेस पहुंचती थी। इसके साथ ही सनी पाजी ने ये भी बताया कि, सारी बी-टाउन पार्टियां एक जैसी ही होती हैं।

चाहे वो फिल्मी पार्टी हो या फिर कोई दूसरी पार्टी हो। सभी में शराब और गॉसिप जोर-शोर से चलता है। तो ये बात है इसीलिए सनी देऑल फिल्मों की पार्टीज औऱ शोर शराबे वाली जगहों पर नहीं जाते हैं।

वहीं अवॉर्ड फंक्शन्स को लेकर भी सनी ने बात की। सनी ने बताया कि, मेरे लिए ये अवॉर्ड नाइट नहीं हैं। मुझे समझ नहीं आता ये अवॉर्ड्स आखिर दे कैसे दिए जाते हैं। आज तक कभी किसी ने ये नहीं बताया कि अवॉर्ड के सिलेक्शन की क्या प्रोसेस होती है। हां, ये जरूर बताते हैं कि देश की जनता ने उन्हें अवॉर्ड दिलाया है । लेकिन उसका कोई प्रूफ नहीं दिखाते।

मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं बॉलीवुड में कई ऐसे लोगों को जानता हूं, जिन्हें अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत होने के बदले पैसे दिए जाते हैं। सनी की बातों से लगता है कि वो इन सब चीजों से दूर ही रहते हैं। ना ही उन्हें ये सब पसंद है।

सनी देओल की फिल्में आज भी टीवी पर राज कर रही हैं। सनी की फैन-फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा ही होगी। अवॉर्ड के तौर पर सनी को फिल्म घायल के लिए फिल्म फेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला था, वहीं दामिनी के लिए भी सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार मिला था।

हाल ही में सनी की फिल्म पोस्टर बॉयज रिलीज हुई थी। फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। इसके अलावा सनी फिल्म साउथ की फिल्म एस-3 के रीमेक में भी नजर आ सकते हैं ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story